CG- कांग्रेस प्रवक्ता व दो छात्र नेता सहित तीन गिरफ्तार, केपीएस स्कूल में विवाद मामले में हुई थी FIR

रायपुर 9 जुलाई 2024। केपीएस स्कूल प्रकरण में कांग्रेस प्रवक्ता सहित दो छात्र नेताओं को गिरफ्तार किया गया है। केपीएस स्कूल में विवाद करने को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी सहित एनएसयूई के प्रभारी हेमंत पाल और महासचिव कुणाल दुबे पर FIR दर्ज किया गया था। मामला दर्ज करने के बाद अब तीनों की गिरफ्तारी हुई है, जिसके बाद सभी को रायपुर ज़िला सत्र न्यायालय में पेश किया गया।

कृष्णा किड्स स्कूल प्रबंधन का आरोप है कि इन्होंने स्कूल के अंदर जबरदस्ती घुसकर शिक्षा विभाग और संस्था के खिलाफ नारेबाजी कर स्टाफ को गाली दी।कृष्णा किड एकेडमी के एडमिनिस्ट्रेटर संजय त्रिपाठी ने शिकायत में बताया कि, 6 जून की दोपहर NSUI कार्यकर्ता स्कूल परिसर के जबरदस्ती घुस आए।

उस दौरान स्कूल में हेड मास्टर समेत स्टाफ मौजूद थे। विकास तिवारी और उनके साथ पहुंचे लोग संस्था के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। हंगामा करते हुए गाली-गलौज भी की। विकास तिवारी का आरोप है कि शहर में कृष्णा किड्स एकेडमी की ओर से सुन्दर नगर, राजेन्द्र नगर और शैलेन्द्र नगर में जो स्कूल चलाई जा रही है। उनकी मान्यता नहीं है। वहीं, स्कूलों में फीस नियामक और RTE अधिकार अधिनियम का भी पालन नहीं हो रहा है।

तहसीलदार संघ के अध्यक्ष पर गिरी गाज, मंत्री पर पैसे लेकर ट्रांसफर करने के आरोप मामले में सस्पेंड
NW News