DEO टीआर साहू की पत्नी भी है शिक्षिका, पुलिस की मौजूदगी में चल रही है ACB जांच, घर से किसी को बाहर निकलने की इजाजत नहीं

कवर्धा/बिलासपुर 3 अगस्त 2024। अरसे बाद एसीबी की टीम ने किसी अफसर के ठिकानों पर दबिश दी है। बिलासपुर के जिला शिक्षा अधिकारी टी.आर साहू के कवर्धा और बिलासपुर स्थित ठिकानों पर छापेमारी की कार्रवाई चल रही है। कवर्धा के जी श्याम नगर स्थित मकान मे ACB के टीम ने सुबह 6 बजे से पहुंची हुई है। दरवाजे पर दस्तक के साथ घरवालों की नींद खुली, जिसके बाद एसीबी के अधिकारी घर में दाखिल हुए।

ACB के डीएसपी के नेतृत्व मे कार्रवाई चल रही है। देर शाम तक ये कार्रवाई चल सकती है। आय से अधिक संपत्ति के मामले मे ये जांच की जा रही है। इस दौरान पुलिस की टीम भी दरवाजे पर मौजूद हैं। इस दौरान घर के किसी भी सदस्यों को घर से बाहर निकलने की इजाजत नही है। सुबह काम करने के लिए जब महिला आयी, तो उसे भी अधिकारियों ने वापस लौटा दिया। आपको बता दें कि जिला शिक्षा अधिकारी टी.आर.साहू कवर्धा में बीईओ भी रह चुके हैं।

उनकी पत्नी पूर्णिमा भी शिक्षिका है। कवर्धा के जी स्याम नगर स्थित दो मंजिला मकान मे टीम के द्वारा जांच की जा रही है। बिलासपुर में भारी बारिश के बीच सुबह एसीबी की टीम ने छापा मारा और आय से अधिक संपत्ति के मामले में जांच की है। टी आर साहू कवर्धा में विकासखंड शिक्षा अधिकारी के तौर पर काम कर चुके हैं और वर्तमान में बिलासपुर के जिला शिक्षा अधिकारी है। उनकी शिकायतें लगातार एसीबी को मिल रही थीं। फिलहाल छापेमारी के दौरान क्या कुछ मिला है, इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पायी है।

CG ब्रेकिंग: इनकम टैक्स अफसर बनकर कपड़ा कारोबारी के दुकान पर मारा छापा, 2.50 लाख की लूट कर फरार हो रहे गिरोह के सदस्यों को पुलिस ने धर दबोचा
NW News