भाजपा नेता का गाली गलौज व धमकी देते VIDEO हुआ वायरल, सांसद प्रतिनिधि ने शराब दुकान में दिखायी दबंगई

कबीरधाम 4 अगस्त 2024। भाजपा नेता अजय सिंह की जहां एक तरफ बीजापुर में गिरफ्तारी हुई है, तो वहीं दूसरी तरफ कवर्धा में एक भाजपा नेता का शराब दुकान में गाली गलौज करते और धमकी देते VIDEO सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में कवर्धा के नगर पंचायत पिपरिया में सांसद प्रतिनिधि व भाजपा नेता गाली गलौज करते दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि नगर पंचायत पिपरिया के सांसद प्रतिनिधि शिवचरण पटेल अपने अन्य साथियों के साथ शराब लेने दुकान पहुंचे थे।

इसी दौरान चिल्हर पैसों को लेकर शराब दुकान के कर्मचारियों पर भाजपा नेता भड़क गए। इसके बाद  दुकान के कर्मचारियों के साथ वो गंदी गंदी गाली गलौच करने लगे। वहीं मारने की धमकी देते भी वीडियो वो नजर आ रहे हैं। सांसद प्रतिनिधि शिवचरण पटेल नगर पंचायत पिपरिया के वॉर्ड क्रमांक एक का पार्षद प्रतिनिधि भी है। हालांकि प्रशासन और पार्टी की ओर से अभी तक कोई रियेक्शन सामने नही आया है।

भाजपा नेता गिरफ्तार

उधर बीजापुर में भाजपा नेता अजय सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।अजय सिंह पर आरोप है कि उसने एक आदिवासी युवक के साथ गाली गलौज किया। सर्व आदिवासी समाज के जिला अध्यक्ष जग्गूराम तेलामी ने बताया कि भैरमगढ़ निवासी अजय सिंह द्वारा अपने हथियारबंद सुरक्षा बल के साथ 16 जुलाई को बोरिंग पारा (पेरमा पारा) भैरमगढ़ निवासी आदिवासी युवक प्रकाश पांडे को 15 लाख रुपये की मांग के साथ जातिगत अपमानजनक गाली और जान से मारने की धमकी दी गई। इसके साथ ही पास के क्रशर प्लांट पर काम करने वाले मुंशी तथा क्रशर मालिक को अपमानजनक जातिगत गाली देते हुए वहां रखी मशीनों में आग लगाने की कोशिश की गई थी। जिसकी लिखित शिकायत पीड़ितों द्वारा 17 जुलाई को भैरमगढ़ पुलिस थाने में की गई थी।

छत्तीसगढ़ में सरकारी नौकरियों की बहार: स्वास्थ्य और PHE के बाद अब इस विभाग में निकली भर्तियां, मुख्यमंत्री की पहल पर युवाओं को मिल रहा शानदार मौका
NW News