DEO लापता: केबिन में घुसकर कुर्सी पर चिपकाया पोस्टर, शिकायत पर FIR हुई दर्ज

बिलासपुर 4 अगस्त 2024। बिलासपुर डीईओ के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले NSUI कार्यकर्ताओं के खिलाफ FIR दर्ज की गयी है। दरअसल छात्रों के मुद्दे पर NSUI कार्यकर्ता बिलासपुर के जिला शिक्षा अधिकारी से मिलने गये थे, लेकिन वो नहीं मिले, जिसके बाद एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने बिलासपुर में डीईओ के केबिन ने घुसकर लापता का पोस्टर लगा दिया। इस मामले में डीईओ की शिकायत पर सिविल लाइन थाने में FIR दर्ज किया गया है। NSUI के प्रदेश उपाध्यक्ष लकी शुशांक मिश्रा सहित अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

इन सभी के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा सहित धारा 221,332(C) और 351(2) के तहत केस दर्ज हुआ है। डीईओ की शिकायत पर सिविल लाइन पुलिस ने FIR दर्ज किया है। एनएसयूआई कार्यकर्ताओं े कार्यालय के केबिन और कुर्सी में लगाया था डीईओ के लापता होने का पोस्टर चिपकाया था। एनएसयूआई कार्यकर्ताओं की शिकायत थी कि डीईओ मिलते ही नही है। वो छात्रों की परेशानी लेकर आये थे, लेकिन उनसे डीईओ नहीं मिले। इसे लेकर उन्होंने विरोध जताते हुए लापता का पोस्टर लगाया था।

DA सहित चार सूत्री मांगों को लेकर 27 को हड़ताल, फेडरेशन प्रमुख कमल वर्मा ने ली बस्तर संभाग की बैठक, फेडरेशन के शीर्ष पदाधिकारी रहे मौजूद
NW News