CG ब्रेकिंग: DY CM का भांजा वाटर फाॅल में हुआ लापता, कवर्धा के रानीदहरा जलप्रपात में हुआ हादसा, गोताखोर तलाश में जुटे

कवर्धा 4 अगस्त 2024। छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव का भांजा रविवार को वाटर फाॅल में नहाने के दौरान लापता हो गया। बताया जा राह है कि 21 वर्षीय तुषार साहू अपने 6 अन्य दोस्तों के साथ कवर्धा के रानीदहरा जल प्रपात घुमने गया था। यहां नहाने के दौरान वह अचानक बह गया। काफी तलाश के बाद भी जब उसका कोई पता नही चला, तो घटना की जानकारी आनन फानन में पुलिस को दी गयी। सूचना मिलने पर पुलिस के जवान मौके पर पहुंच गए हैं और एसडीआरएफ की मदद से रेस्क्यू आपरेशन चलाकर लापता युवक की तलाश की जा रही है।

ये पूरा घटनाक्रम कवर्धा जिला के बोड़ला थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक बेमेतरा के नवापारा से तुषार अपने दोस्तों के साथ कवर्धा जिला के रानीदहरा जल प्रपात पहुंचा था। शाम करीब 5ः30 बजे सभी दोस्त एकाएक वाटर फाॅल में नहाने के लिए उतरे गये। बताया जा रहा है कि इसके बाद अचानक से तुषार पानी में लापता हो गया। दोस्त उसकी तलाश करते रहे, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। इसके बाद घटना की जानकारी परिजन और पुलिस को दी गई। बताया जा रहा है कि डिप्टी सीएम अरूण साव के भांजे के वाटर फाॅल में लापता होने की खबर मिलते ही पुलिस टीम देर शाम तत्काल मौके पर पहुंच गयी।

देर रात तक तुषार की तलाश की जाती रही,लेकिन अब तक उसका पता नहीं चल सका है। पुलिस आसपास के लोगों से भी मदद ले रही है। साथ ही उसके दोस्तों से पूछताछ की जा रही है।एसडीआरएफ की टीम को भी मौके पर बुला लिया गया है। जवान जल प्रपात के साथ ही आसपास तलाश कर रहे हैं। लेकिन अंधेरा होने के कारण जवानों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। कवर्धा एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने बताया कि तुषार साहू अपने दोस्तो के साथ जलप्रपात में नहा रहा था। अचानक से वह गहरे पानी में समा गया और डूबता चला गया। फिलहाल मौके पर बोडला थाना पुलिस की टीम मौजूद है। उसे तलाश किया जा रहा है।

छत्तीसगढ़ बंद को चेंबर ऑफ कॉमर्स का समर्थन नहीं, चेंबर्स की बैठक में फैसला
NW News