सावधान ! आइसक्रीम में व्हिस्की मिलाता था दुकानदार…छापा मारने वाले अधिकारी भी हैरान…

हैदराबाद 7 सितंबर 2024 हैदराबाद में आबकारी विभाग ने व्हिस्की मिली आइसक्रीम बेचने के आरोप में एक आइसक्रीम पार्लर पर कार्रवाई की है। साथ ही रैकेट में शामिल कई लोगों को गिरफ्तार किया है। यह घटना तब सामने आई, जब टीम ने शहर के जुबली हिल्स इलाके में अरिको कैफे आइसक्रीम पार्लर पर छापा मारा। छापेमारी के दौरान टीम ने 11.5 किलो व्हिस्की आइसक्रीम जब्त कर आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Telegram Group Follow Now

पार्लर का संचालन शरथ चंद्र रेड्डी द्वारा किया जा रहा था, जो प्रत्येक किलो आइसक्रीम में 60 मिलीलीटर व्हिस्की मिलाता था और इसे ऊंचे दामों पर बेच रहा था। रैकेट में शामिल अन्य आरोपित की पहचान दयाकर रेड्डी और शोभन के रूप में हुई है।

एक्साइज पुलिस ने बताया कि आरोपी दयाकर रेड्डी और शोभन ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए सोशल मीडिया पर इसका विज्ञापन भी कर रहे थे। पुलिस ने व्हिस्की आइसक्रीम की 23 पीस जब्त की है जिसका कुल वजन 11.5 किलोग्राम है। इसे लेकर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। खबर के सामने आते ही इंटरनेट यूजर्स का गुस्सा भड़क गया है। लोग इसे लेकर सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। उनका कहना है कि यह बच्चों की सेहत से खिलवाड़ करने का मामला है। ऐसी हरकत में हल्के में नहीं लेना चाहिए।

दूसरी ओर, मध्य प्रदेश के उज्जैन के आगर नाका क्षेत्र में कबाड़ एकत्र वाली महिला को जबरन शराब पिलाकर उससे बलात्कार करने का मामला सामने आया है। कोतवाली क्षेत्र के नगर पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश मिश्रा ने कहा कि यह घटना तब सामने आई जब अज्ञात व्यक्तियों की ओर से बनाया गया बलात्कार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। उन्होंने कहा कि यह घटना बुधवार की है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मिश्रा ने कहा, ‘आरोपी लोकेश ने पीड़िता से शादी करने का वादा किया, उसे शराब पिलाई और फिर उससे बलात्कार किया। कुछ लोग जो वहां से गुजर रहे थे, उन्होंने अपराध को रोकने के बजाय घटना का वीडियो बनाया। बाद में लोकेश मौके से भाग गया।’ उन्होंने बताया कि नशा उतरने पर महिला ने शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद लोकेश को गिरफ्तार कर लिया गया।

Health Tips : उबाल कर खाने से और ज्यादा फायदा देती है ये सब्जियां ....बच्चों के लिए भी है ज़रूरी

 

NW News