मनोरंजन

अपने फैंस के मौत के बाद ,सदमे में है kgf स्टार यश ,अपकमिंग फिल्म ‘टॉक्सिक’ की शूटिंग को किया पोस्टपोन..

मुंबई 11 जनवरी2024|कन्नड़ सुपरस्टार यश ब्लॉकबस्टर ‘केजीएफ’ सीरीज से काफी पॉपुलर हुए हैं. एक्टर ने 8 जनवरी को अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था. लेकिन उसी दिन एक ऐसी दर्दनाक घटना हुई जिसकी वजह से उन्होंने अब अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टॉक्सिक’ की शूटिंग पोस्टपोन करने का फैसला लिया है.

यश ने ‘टॉक्सिक’ की शूटिंग क्यों की पोस्टपोन
दरअसल यश ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टॉक्सिक’ की शूटिंग पोस्टपोन करने का फैसला इसलिए लिया है क्योंकि कर्नाटक के गडग में एक्टर के जन्मदिन के बैनर लगाते समय उनके तीन फैंस की बिजली का करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई थी. वहीं तीन फैंस को अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस दिल दहला देने वाले हादसे से यश को भी काफी धक्का लगा है.

इस घटना के बाद एक्टर ने मृतक फैंस के परिवारों से मुलाकात भी की थी और अपनी संवेदना व्यक्त की थी साथ ही घायलों से मिलकर उनका हालचाल भी लिया था. ‘टॉक्सिक’ की शूटिंग पोस्टपोन करने का एक्टर का फैसला मृतकों की फैमिली के लिए उनकी सहानुभूति है.

यश ने अपने फैंस से की थी ये अपील
तीन फैंस की मौत से सदमे में एक्टर यश ने अपने फैंस से अपील की थी कि आप जहां भी हों, वहां से हार्दिक शुभकामनाएं मेरे लिए सबसे ज्यादा मायने रखती हैं. इस तरह की दुखद घटनाएं मुझे अपने जन्मदिन को लेकर आशंकित कर देती हैं.’ फैनडम को इस तरह से जाहिर नहीं किया जाना चाहिए.

उन्होंने अपने फैंस से जश्न मनाने के लिए बिजली के खंभों पर बैनर लगाने या खतरनाक स्टंट में भाग लेने जैसी रिस्की एक्टिविटीज में शामिल होने से परहेज करने की रिक्वेस्ट भी की थी.

Back to top button