हेडलाइन

ऑल इंडिया पुलिस गेम्स में IPS सूरज व IPS भावना गुप्ता को ब्राउंज मेडल… बैडमिंटन के डबल्स में दिखाया शानदार खेल, पहली बार छत्तीसगढ़ के दो IPS की टीम को मेडल

रायपुर 25 फरवरी 2023। छत्तीसगढ़ की IPS टीम ने इस बार ऑल इंडिया पुलिस गेम्स में कमाल कर दिया। छत्तीसगढ़ की टीम ने ऑल इंडिया पुलिस गेम्स की बैडमिंटन के डबल में कांस्य पदक जीता है। ये पहला मौका है जब छत्तीसगढ़ की दो आईपीएस की टीम ने पुलिस गेम्स में मेडल मिला है। इस टीम के मैनेजर IPS सूरज सिंह परिहार थे। उन्होंने डबल मुकाबले में IPS भावना गुप्ता के साथ डबल्स मुकाबले में शानदार खेल दिखाया। हालांकि उन्हें फाइनल का भी मजबूत दावेदार माना जा रहा था। लेकिन सेमीफाइनल में वो करीबी मुकाबला हार गये।

टूर्नामेंट में IPS भावना गुप्ता और टीम मैनेजर सूरज सिंह परिहार IPS की टीम को ऑल इंडिया पुलिस गेम्स में ये ब्राउंज मेडल मिला है। आपको बता दें कि चंडीगढ़ में ऑल इंडिया पुलिस गेम्स का आयोजन किया गया था। टूर्नामेंट में सभी राज्यों और सेंट्रल पारा मिलिट्री के 38 यूनिट्स की टीमों ने हिस्सा लिया था। काफी टफ मुकाबले में छत्तीसगढ़ के अफसरों ने अपने खेल का जौहर दिखाया और प्रदेश को मेडल दिलवाया। पुलिस गेम्स का कल समापन होने वाला है। ये टूर्नामेंट 20 से 26 फरवरी तक आयोजित होनी है।

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ से कुल 14 सदस्यीय टीम गयी है। अभी भी छत्तीसगढ़ की टीम टूर्नामेंट में और मेडल जीत सकती है।

Back to top button