क्राइम

CG CRIME NEWS : पति की हैवानियत: शराबी पति की प्रताड़ता से तंग आकर पत्नी ने उठाया ये खौफनाक कदम…..मचा हड़कंप

 

रायगढ़ 11 फरवरी 2024। CG CRIME NEWS, रायगढ़ जिला में पति की प्रताड़ना से तंग आकर पत्नी ने उसे जिंदा जलाकर मार दिया। इस सनसनीखेज घटना की जानकारी के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि पति आदतन शराबी था, जो कि रोज शराब पीकर पत्नी के साथ मारपीट किया करता था। पति की इस प्रताड़ना से तंग आकर पत्नी ने उस पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाकर मार दिया।

हत्या की ये वारदात रायगढ़ जिला के लैलंूगा थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक लैलूंगा के इंदिरा नगर में पिछले दिनों एक मकान में जली हुई लाश मिली थी। मृतक की पहचान 45 वर्षीय राजू रजक के रूप में की गई। मृतक के छोटे भाई कैलाश रजक ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि करीब 15 साल पहले उसके राजू रजक ने अनिमा एक्का से लव मैरिज की थी। दोनों का एक 14 साल का लड़का भी है। मृतक के भाई ने बताया कि उसका भाई राजू करीब 5 साल से ग्राम सरबकोम्बो में रहता था।

6 फरवरी को अपने परिवार के साथ इंदिरा नगर लैलूंगा के घर में आया था। राजू आदतन शराब था, जिससे अक्सर पति-पत्नी के बीच विवाद और मारपीट की घटना भी होती थी। 8 फरवरी को भी राजू ने शराब पी थी। दोनों पति-पत्नी के बीच रात में झगड़ा हुआ था। जिसके बाद दूसरे दिन 9 फरवरी को राजू की घर में जली हुई लाश मिलने की खबर सामने आयी। इस खुलास के बाद पुलिस ने संदेह के आधार पर मृतक की पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया। अनिमा एक्का ने पुलिस की पूछताछ में अपना गुनाह कबूल कर लिया।

उसने खुलासा करते हुए बताया कि वह अपने पति के शराब पीने और रोजाना की मारपीट और प्रताड़ना से तंग आ गई थी। जिससे मुक्ति पाने के लिए उसने अपने पति को मारने की साजिश रची। फिर पेट्रोल पंप से पेट्रोल खरीद कर लाई। रात में राजू को गांव जाने के बहाने घर से इंदिरा नगर में बन रहे नए मकान में ले गई। यहां गहरी नींद में सो रहे पति पर पेट्रोल डालकर उसने आग लगा दी। आरोपी पत्नी के इस खुलासे के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट में आरोपी पत्नी को पेश करने के बाद उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

Back to top button