CG – तेंदुआ फसा ब्रेकिंग: गांव में पहाड़ी के नीचे रस्सी में फसा तेंदुआ, लोगों में दशहत,वन विभाग और पुलिस की टीम मौके पर,डिप्टी डायरेक्टर ने NW से कहा….

धमतरी 5 अगस्त 2024। छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले बड़ी ख़बर आ रही है, बताया जा रहा है कि यहां तेंदुआ पहाड़ी के नीचे रस्सी में फस गया है, हालंकि ये पूरा वाकया कैसे हुआ इस बारे में अभी जानकारी नहीं मिल पाई हैं,इधर तेंदुए का रेस्क्यू करने रायपुर जंगल सफारी की टीम मौके पर बुलाया गया है,वहीं मौके पर वन विभाग की टीम और पुलिस बल भी तैनात किए गए हैं।

 

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला जिले के वनांचल क्षेत्र के मेचका गांव की बताई जा रही है,जहां गांव से लगे पहाड़ी के नीचे तालाब के पास तेंदुआ रस्सी में फस गया है, वहीं तेंदुए की मौजूदगी को लेकर ग्रामीणों में दहशत है,वहीं मौके पर पुलिस और वन विभाग की टीम मौजूद है।

 

वहीं इस मामले में उदंती,सीतानदी अभ्यारण के उप संचालक वरुण जैन ने बताया कि,मेचका में पहाड़ी के नीचे तेंदुआ के कमर में रस्सी फस गया है, रेस्क्यू करने रायपुर जंगल सफारी से डॉक्टरों की टाइम बुलाई गई है, मौके पर ड्रोन कैमरा से शूट कराया जायेगा जिसके बाद पूरा मामला स्पष्ट हो पाएगा,मौके पर हमारी टीम और पुलिस बल मौजूद है।

दो महिलाओं की फूड प्वाइजनिंग से गयी जान, नुवाखाई की दावत खाने के बाद बिगड़ी थी तबीयत
NW News