CG : बदमाश ने युवक पर किया 2 राउंड फायर, एक गोली कान के पास से तो दूसरी पेट में लगी, गंभीर हालत में बिलासपुर रेफर

जांजगीर 4 अगस्त 2024। जांजगीर-चांपा जिला में एक युवक पर बदमाश ने एयर गन से फायरिंग कर घायल कर दिया। बताया जा रहा है कि आपसी विवाद के बाद बदमाश ने अपने पास रखे एयर गन से युवक पर दो राउंड फायर किया गया। जिससे एक गोली युवक के कान के पास से होकर गुजर गयी,जबकि दूसरी गोली उसके पेट में जा लगी। इस घटना में गंभीर रूप से घायल युवक को जांजगीर से चिंताजनक हालत में बिलासपुर रेफर किया गया है।

गोलीकांड की ये घटना चांपा थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक चांपा निवासी राजकुमार देवांगन परशुराम चौक के पास सब्जी बेचता है। रविवार की शाम 6:30 बजे वह अपनी दुकान के पास खड़ा था। इसी दौरान वहां उसका दोस्त पिंटू थवाईत पहुंचा। दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया। इस पर पिंटू थवाईत ने अपने पास रखे एयरगन से राजकुमार पर दो राउंड फायर कर दिया। इस घटना में पेट में छर्रा लगने पर राजकुमार गंभीर रूप से घायल हो गया।
मौके पर मौजूद लोग आनन फानन में उसे इलाज के लिए बीडीएम अस्पताल चांपा लेकर गए। जहां से उसे जिला अस्पताल जांजगीर रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के दौरान उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए देर शाम ही उसे बिलासपुर रेफर कर दिया गया। थाना प्रभारी दिनेश पटेल ने बताया कि जिला अस्पताल में घायल युवक के पेट से छर्रा निकला है या नहीं इसका पता नहीं चल पाया। जिसकी वजह से बिलासपुर रेफर किया गया है। विवाद की वजह पता नहीं चल सका है। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

NW News