Uncategorized @hiअध्यातम

11 मई का राशिफल : इन राशियों का दिन रहेगा खास, लव लाइफ रहेगी शानदार, मिल सकती है बड़ी खुशियां

मेष राशि: आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा और फलदायक रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में आप सबकी नजरों में रहेंगे। किसी नई प्रॉपर्टी की खरीदारी करना आपके लिए अच्छा रहेगा। आपको किसी पुरानी गलती से सबक लेना होगा।आपको अपने किसी परिजन की ओर से कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है।

वृषभ राशि: आज का दिन बिजनेस में कोई बड़ा बदलाव लेकर आएगा। नौकरी कर रहे लोग आज प्रमोशन को लेकर चिंता करेंगे। काम में ध्यान केन्द्रित न रहने के कारण कुछ छोटी-मोटी गलती निकल सकती हैं। नौकरी के लिए किसी दूर रह रहे परिजन से फोन काल के जरिए कोई शुभ सूचना मिल सकती है।

मिथुन राशि: आज का दिन आपके लिए मिला जुला रूप से फलदायक रहने वाला है। आपकी संतान आज आपकी बिना मर्जी के कोई काम करेगी, जिस कारण आपका उनसे विवाद हो सकता है। आपको किसी अजनबी से वाद विवाद में पड़ने से बचना होगा।

कर्क राशि: आज का दिन आपके लिए खुशियों से सराबोर रहेगा। आप अपने जीवनसाथी के साथ किसी छोटे-मोटे काम की शुरुआत कर सकते हैं। आपको अपने परिवार के सदस्यों का पूरा साथ मिलेगा। आप यदि किसी यात्रा पर जाएं, तो उसमें अपने कीमती सामान की सुरक्षा अवश्य करें।

सिंह राशि: आज का दिन आपके लिए संपत्ति संबंधित मामले में अच्छा रहने वाला है। आपकी किसी नई संपत्ति को खरीदने की सोच पूरी होगी। किसी सरकारी योजना में धन लगाना बेहतर रहेगा। आपके आसपास आपके कुछ नए शत्रु उत्पन्न हो सकते हैं,जिनकी आपको कोई परवाह नहीं करनी है।

कन्या राशि: आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहने वाला है। आपको कार्यक्षेत्र में अपने काम को छोड़कर किसी दूसरे के काम पर ध्यान देने से बचना होगा। आपको अपनी सेहत को बेहतर करने के लिए योग व व्यायाम को अपने दिनचर्या में बनाए रखना होगा।

तुला राशि: तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन कुछ नए संपर्कों के माध्यम लाभ लेकर आएगा। आपको बिजनेस में अकस्मात लाभ मिलने से आपकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा। आप बिजनेस की योजनाओं को गति दें, तभी वह पूरी होगी।

वृश्चिक राशि: आज के दिन अगर कोई आपकी संपत्ति खरीदना चाहते हैं, तो पहले उसकी अच्छी तरह से जांच परख कर लें। आप धार्मिक कार्यों में भी बढ चढ़कर हिस्सा लेंगे और पूजा पाठ में भी आपकी रुचि रहेगी। आपके पिताजी को आपसे किसी बात को लेकर शिकायत हो सकती है,जिसे आप दूर करने की कोशिश करें।

धनु राशि: आज का दिन आपको अपनी दिनचर्या में किसी बदलाव को करने के लिए रहेगा। यदि कोई बदलाव करेंगे, तो वह आपके लिए अच्छा रहेगा। आप किसी के साथ पार्टनरशिप में कोई काम ना करें। आपको खान-पान पर पूरा ध्यान देना होगा। जिससे आपको पेट संबंधित समस्याओं से भी राहत मिलेगी। ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति के स्वास्थ्य में गिरावट होने के कारण आप परेशान रहेंगे।

मकर राशि: आज का दिन आपके लिए सावधानी व सतर्कता बरतने के लिए रहेगा। यदि आपने किसी से मांग कर कोई वाहन चलाया, तो उसकी अकस्मात खराबी के कारण आपका धन खर्च बढ़ सकता है। विद्यार्थियों को किसी नए रिसर्च में शामिल होने का मौका मिलेगा।

कुंभ राशि: आज आप आवश्यक कामों को प्राथमिकता देंगे । आज इधर.उधर के कामों पर ध्यान ना लगाएं। जीवनसाथी से यदि रिश्ते में कुछ दूरियां चल रही थीएतो आपको उन्हें दूर करने की कोशिश करनी होगी। कार्यक्षेत्र में आपको कोई जिम्मेदारी भरा काम मिलेगा जिसे आप किसी दूसरे को सौंपने का प्रयास करेंगे।

मीन राशि: मीन राशि के जातक अपनी जिम्मेदारियों पर ध्यान दें। आज आप अपने नए घर में प्रवेश कर सकते हैं। जिससे माहौल खुशनुमा रहेगा। आपकी संतान के मन में कुछ उलझने रहेंगीएजिन्हें आप मिल बैठ कर दूर करने की कोशिश करें।

 

Back to top button