JEETX ZE इलेक्ट्रिक स्कूटर ने लॉन्च होते ही जीता दिल, 399 रुपये में करें बुकिंग

भैया इन दिनों तो इलेक्ट्रिक वाहनों की भरमार हैं, क्योंकि पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों से हर इंसान की जेब बीमार है. अगर आप भी पेट्रोल डीजल की कीमतों से छुटकारा चाहते हैं तो फिर हम आपके लिए एक बढ़िया मौका लेकर आए हैं, क्योंकि बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली कंपनी iVOOMi ने अब इलेक्ट्रिक स्कूटर की लॉन्चिंग कर दी है, जिसे ग्राहकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिलने की उम्मीद है.

Telegram Group Follow Now

JEETX ZE इलेक्ट्रिक स्कूटर ने लॉन्च होते ही जीता दिल, 399 रुपये में करें बुकिंग

इस स्कूटर को JEETX ZE के नाम से लॉन्च किया गया है, जिसमें अच्छी रेंज और तमाम शानदार फीचर्स हैं. इतने फीचर्स से लैस स्कूटर मार्केट में गर्दा मचाता नजर आएगा, जिसकी खरीदारी को लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. आप इसकी बुकिंग बहुत कम रुपये में कर सकते हैं. उम्मीद है कि आपको बुकिंग के बाद कुछ दिन इंतजार करना भी पड़ सकता है. इलेक्ट्रिक स्कूटर का आकर्षक लुक और डिजाइन दिलों की पसंद बना हुआ है. प्लीज इसलिए आप पहले जरूरी बातों को समझ लें.

JEETX ZE स्कूटर के फीचर्स भी दमदार

JEETX ZE इलेक्ट्रिक स्कूटर में तमाम फीचर्स ऐसे जोड़े गए हैं, जो हर किसी को आकर्षक बनाने का काम कर रहे हैं. कंपनी ने 3KWH की पावर का बैटरी पैक भी शामिल किया गया है. कंपनी के दावे के अनुसार, स्कूटर की रेंज भी काफी अच्छी है. इसे एक बार चार्जिंग के बाद आराम से 170 किमी तक चलाया जा सकता है, जो काफी बेहतरीन है.

मार्केट में i phone को टक्कर देने आ गया है Redmi Note 13 Pro Max फ़ोन, जाने क्या होंगी कीमत

Read more : इन 8 राज्यों में अगले 3 दिनों तक भारी बारिश की भविष्वाणी

इतनी रेंज देख लोगों के चेहरे पर काफी खुशी है. वहीं टेंसिल मेड अंडरबोन फ्रेम पर बेस्ड इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 63 किमी घंटा है. इसमें मोबाइल कनेक्टिविटी की भी सुविधा प्रदान की जाती है. इलेक्ट्रिक स्कूटर में टर्न-बाय नेविगेशन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल-मैसेज नॉटिफिकेशन ट्रिप डेटा और स्टेट ऑफ चार्ज जैसे फीचर्स भी शामिल कर दिए गए हैं. इलेक्ट्रिक स्कूटर के डिस्पले पर बैटरी चार्जिंग फीसदी प्रदर्शित होती है, जो न्यूमेरिकल और बार दोनों फॉरमेट में बैटरी की क्षमता को दर्शाने का काम करता है.

JEETX ZE इलेक्ट्रिक स्कूटर ने लॉन्च होते ही जीता दिल, 399 रुपये में करें बुकिंग

फटाफट जानिए स्कूटर की कीमत

ऑकर्षक लुक और दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ स्कूटर लोगों के दिलों पर राज कर रहा है. इसमें बैटरी पैक से लैस इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत 99,999 रुपये तय की गई है, जिसकी आराम से खरीदारी कर कर सकते हैं. सबसे खास बात है कि कंपनी स्कूटर पर 5 साल की वारंटी भी दे रही है. कंपनी की ऑफिशियली वेबसाइट से 399 रुपये में बुक करने का काम किया जा सकता है, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है. बुकिंग करने के बाद आप इसे आराम से खरीद सकते हैं.

NW News