जॉब ब्रेकिंग: BCCI ने मंगवाए टीम इंडिया के हेड कोच समेत कई पदों के लिए आवेदन….बोर्ड ने हेड कोच समेत सपोर्टिंग स्टाफ और NCA प्रमुख के लिए मांगे आवेदन

नई दिल्ली 17 अक्टूबर 2021  इस समय भारतीय क्रिकेट में राहुल द्रविड़ का नाम जितना चर्चा में है उतना तो धोनी को छोड़कर किसी सक्रिय क्रिकेटर का भी नहीं है। द्रविड़ के अगला हेड कोच बनने के आसार हैं और बीसीसीआई ने रविवार को भारतीय पुरुष टीम और राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के कोचिंग स्टाफ के लिए नौकरी के आवेदन के लिए आमंत्रण भेजा है। माना जा रहा है द्रविड़ के नाम पर मुहर लगनी है। पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ मुख्य कोच के रूप में रवि शास्त्री की जगह लेने के लिए सबसे आगे हैं और कथित तौर पर दो साल के अनुबंध पर सहमत हुए हैं।
नवंबर में संयुक्त अरब अमीरात में होने वाले टी20 विश्व कप के बाद रवि शास्त्री (मुख्य कोच), भरत अरुण (गेंदबाजी कोच) और आर श्रीधर (क्षेत्ररक्षण कोच) के अनुबंध समाप्त हो जाएंगे।
सूत्रों के अनुसार बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय शाह ने द्रविड़ के साथ चर्चा की और बाद में दो साल के अनुबंध पर सहमत हुए।

Telegram Group Follow Now

पूर्व तेज गेंदबाज पारस मम्ब्रे भरत अरुण की जगह लेंगे, जबकि विक्रम राठौर टीम के बल्लेबाजी कोच के रूप में बने रहेंगे। राठौर वैसे भी नए आए हैं।
बीसीसीआई टीम इंडिया सीनियर पुरुष टीम के लिए नीचे दिए गए पदों के लिए आवेदन आमंत्रित करता है:

1. हेड कोच

2. बल्लेबाजी कोच

3. बॉलिंग कोच

4. फील्डिंग कोच

5. राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) के साथ खेल विज्ञान/चिकित्सा प्रमुख

1. हेड कोच के पद के लिए आवेदन 26 अक्टूबर, 2021 को शाम 5 बजे तक [email protected] पर जमा किए जाने चाहिए।

2. बल्लेबाजी कोच के पद के लिए आवेदन 03 नवंबर, 2021 को शाम 5 बजे तक [email protected] पर जमा किए जाने चाहिए।

3. बॉलिंग कोच के पद के लिए आवेदन 03 नवंबर, 2021 को शाम 5 बजे तक [email protected] पर जमा किए जाने चाहिए।

4. फील्डिंग कोच के पद के लिए आवेदन 03 नवंबर, 2021 को शाम 5 बजे तक [email protected] पर जमा किए जाने चाहिए।

5. एनसीए के साथ हेड स्पोर्ट्स साइंस एंड मेडिसिन के पद के लिए आवेदन 03 नवंबर, 2021 को शाम 5 बजे तक [email protected] पर जमा किए जाने चाहिए।

NW News