हेडलाइन

कलियुगी बीबी: रोकटोक से परेशान पत्नी ने दे दी पति की 50 हजार की सुपारी, चाबी के बहाने बुलवाकर मरवाया चाकू

भिलाई18 मई 2024। कलयुगी बीबी के कांड ने पुलिस को भी हैरान कर दिया। स्कूटी की चाभी ढूंढने के बहाने बुलवाया और फिर पति को चाकू मरवा दिया। पति की हत्या की कोशिश मामले में पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है,वही पति की हालत गंभीर है। मामला दुर्ग जिले के भिलाई क्षेत्र के नेवई थाना इलाके का है। आरोप है कि पति अपनी पत्नी को रोक-टोक किया करता था। पति के इन आदतों से पत्नी बहुत परेशान थी। इस आदत की वजह से परेशान होकर पत्नी ने अपने पति की ही हत्या की प्लानिंग कर ली। महिला ने अपने मुंहबोले भाई और उसके दो दोस्त को इस प्लानिंग में शामिल किया और महज ₹50 हजार में पति को मौत के घाट उतारने का सौदा तय कर लिया।

 

 

हालांकि पेट्रोलिंग पार्टी के मौके पर पहुंच जाने से पत्नी की प्लानिंग कामयाब नहीं हुई। नेवई थाना क्षेत्र की 112 पेट्रोलिंग यूनिट रोजाना अपने गस्त के दौरान मरोदा डैम पहुंची, तो पेट्रोलिंग के दौरान देखा की खून से लथपथ एक युवक जमीन पड़ा मिला। पास में खड़ी महिला से पूछने पर उसने उसे अपना पति बताया। पत्नी ने बताया कि कुछ युवक आए और चाकू से वार कर फरार हो गए। पेट्रोलिंग यूनिट युवक की गंभीर हालत को देखते हुए पहले तो उसे अस्पताल पहुंचाया। इस पूरे मामले में निवाई पुलिस एक्टिव हो गई। बाद में घायल पति होश में आया, उसने बयान दिया कि उसकी पत्नी ने उसे स्कूटी की चाबी खो जाने के बहाने मरोदा डैम बुलाया था।

 

वहां पहुंचकर उसने चाबी ढूंढने की कोशिश की इसी दौरान एक युवक आया और उसने चाबी मिलने का बहाना करते हुए गले पर चाकू से वार कर दिया। युवक की मौत हो जाएगी सोच कर आरोपी वहां से फरार हो गए, लेकिन पेट्रोलिंग पार्टी ने मौके पर पहुंच कर युवक को बचा लिया फिलहाल इस पूरे मामले में आरोपी पत्नी ने पति के हत्या करने की बात कबूल ली है। आरोपी पत्नी के बयान के आधार पर अन्य 3 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Back to top button