Nirahua और Amrapali का बेडरूम रोमांस मचा रहा कोहराम

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Song) में इस समय कुछ ऐसे स्टार्स हैं, जिन्होंने अपनी आवाज और एक्टिंग से दुनियाभर में नाम बनाया हुआ है. भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Hot Song) ने देशभर में धूम मचाई हुई है. भोजपुरी सॉन्ग की डिमांड दिनों – दिन बढ़ती हुई चली जा रही है.

Telegram Group Follow Now

Nirahua और Amrapali का बेडरूम रोमांस मचा रहा कोहराम

भोजपुरी इंडस्टी में ऐसे कई स्टार्स हैं, जिनकी जोड़ी को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है. इंडस्टी में खेसारी लाल संग काजल राघवानी की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है. उसी तरह आम्रपाली दुबे (aamrapali dubey) और दिनेश लाल यादव निरहुआ (dinesh lal yadav nirahua) की जोड़ी इंडस्टी में हिट मानी जाती है.

निरहुआ और आम्रपाली का रोमांस वीडियो

निरहुआ और आम्रपाली जब भी एक साथ पर्दे पर नजर आते हैं, तो बवाल मच जाता है. इस जोड़ी ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है. इनकी केमिस्ट्री को काफी ही ज्यादा पसंद किया जाता है. इस जोड़ी के चाहने वाले आपको देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी देखने को मिल जायेंगे.

Read more : बजट आते ही अचानक गिरे सोने-चांदी के रेट…थोड़ा बहुत नहीं बल्कि इतना सस्ता हुआ गोल्ड

गाना ‘मुंह पे अटक जाता’ मचा रहा धूम

अगर आप निरहुआ और आम्रपाली के फैंस में से एक हैं, तो आज हम आपके लिए एक बेहद ही रोमांटिक गाना लेकर आये हैं. फिल्म निरहुआ रिक्शावाला 2 (nirahua rikshawala 2) का गाना ‘मुंह पे अटक जाता’ (muhe pe atak jata) एक बार फिर से इंटरनेट पर वायरल होता हुआ दिख रहा है.

इस गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है. गाने में निरहुआ और आम्रपाली दोनों जमकर एक दूजे के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. यह गाना काफी ही ज्यादा पुराना है, मगर यह गाने फिर से धूम मचाता हुआ दिख रहा है.

आपको बता दें कि भोजपुरी गाना ‘मुंह पे अटक जाता’ को कल्पना और रजनीश मिश्रा ने आवाज दी है, जबकि गाने को प्यारे लाल यादव ने लिखा है और गाने को संगीत से सजाया है राजेश-रजनीश ने. गाने में आम्रपाली नारंगी कलर की शूट में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं.

Nirahua और Amrapali का बेडरूम रोमांस मचा रहा कोहराम

फैन्स निरहुआ और आम्रपाली के इस डांस नंबर के दीवाने हो रहे हैं। गाने को ‘ Nirahua Official’ नाम के यूट्यूब चैनल पर उपलोड किया गया है. गाने को खबर लिखें जाने तक 1. 9 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. गाने में निरहुआ और आम्रपाली कभी बेडरूम तो कभी हॉल में रोमांस करते हुए दिख रहे हैं.

NW News