मनोरंजन

सालार : पठान, जवान और डंकी से आगे निकली सालार, सबका तोड़ा रिकॉर्ड, जानें- कलेक्शन..

मुंबई23 दिसंबर 2023|काफी इंतजार के बाद ‘सालार: पार्ट वन- सीजफायर’ 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई.प्रभास स्टारर इस फिल्म को दर्शकों से पहले दिन जबरदस्त रिस्पान्स मिला और इसे देखने के लिए थिएटर्स में दर्शकों का सैलाब उमड़ पड़ा. इसी के साथ ‘सालार’ पर ओपनिंग डे पर नोटों की खूब बरसात भी हुई. चलिए यहां जानते हैं प्रभास की फिल्म ने रिलीज के पहले दिन कितने करोड़ से ओपनिंग की है.

‘सालार’ ने कितने करोड़ से की ओपनिंग
पिछली कईं फिल्मों के खराब प्रदर्शन के बाद प्रभास ने ‘सालार’ से बेहद शानदार कमबैक किया. एक्टर की इस फिल्म का दर्शकों ने दिल खोलकर वेलकम किया. इस एक्शन थ्रिलर का क्रेज फैंस के सिर इस कदर चढ़ा कि इसे फर्स्ट डे देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की लंबी-लंबी कतारें नजर आईं और सोशल मीडिया पर तो प्रशांत नील की डायरेक्शन फिल्म की खूब तारीफ हुई. वहीं अब ‘सालार’ की रिलीज के पहले दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

सालार’ ने चटाई ‘पठान’, ‘जवान’, ‘डंकी’ सहित इन फिल्मों को धूल
‘सालार’ ने रिलीज के पहले दिन 95 करोड़ की ओपनिंग कर पठान, जवान, डंकी सहित कईं फिल्मों के रिकॉर्ड चकनाचूर कर दिए हैं. इसी के साथ प्रभास की फिल्म साल की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है. इन फिल्मों के डे वन कलेक्शन कि बात करें तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक

सालार ने पहले दिन 95 करोड़ की ओपनिंग की है
जवान की पहले दिन की कमाई 65.5 करोड़ रही थी
पठान ने पहले दिन 55 करोड़ का कलेक्शन किया था
एनिमल की पहले दिन की कमाई 54.75 करोड़ रही
केजीएफ चैप्टर 2 ने 53.5 करोड़ का कलेक्शन किया था.

सालार’ स्टार कास्ट
पैन इंडिया फिल्म ‘सालार’ का डायरेक्शन प्रशांत नील ने किया है. इस फिल्म में प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रुति हासन जगपति बाबू रेड्डी सहित कईं कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है.

Back to top button