मनोरंजन

श्वेता तिवारी की हाॅट तस्वीरो ने किया इंटरनेट का पारा हाई ,देखे तस्वीरें

श्वेता तिवारी की हाॅट तस्वीरो ने किया इंटरनेट का पारा हाई ,देखे तस्वीरें

श्वेता तिवारी की हाॅट तस्वीरो ने किया इंटरनेट का पारा हाई ,देखे तस्वीरें हाल ही में श्वेता तिवारी ने अपनी हाॅट तस्वीरें  सोल मीडिया पर सेयर की है जहां दो बच्चों की मम्मी ने इंटरनेट पर अपनी अदाओं से उड़ाया सबका होश , तस्वीरें देख देखते ही रह जाओगे ,देखे तस्वीरें

यह भी पढ़े :Women Fashion : इन लेटेस्ट एंब्राइडरी पैटर्न की साड़ियों का अब सब पे छायेगा खुमार ,देंगी एक्ट्रेस जैसा लुक

श्वेता तिवारी की हाॅट तस्वीरो ने किया इंटरनेट का पारा हाई ,देखे तस्वीरें

श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, आए दिन वो अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।जिससे वह बहुत ज्यादा चर्चा में रही है ,हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर गर्मी में इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया। तस्वीरों में उनकी हाॅटनेस देख नजरें नहीं हटा पाएंगे।

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर चर्चा में बनी हैं। श्वेता तिवारी 43 साल की उम्र में भी खूबसूरत और स्‍टाइलिश दिखाई देती हैं , उनके आगे नए उम्र की हीरोइनों की खूबसूरती भी फीकी पड़ जाती है। खूबसूरती के साथ श्वेता फिटनेस के मामले में भी काफी आगे हैं। अक्सर अपनी टोंड बॉडी फ्लॉन्ट करती नज़र आती रहती हैं। हाल ही में श्वेता तिवारी ने अपनी हाॅट तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

श्वेता तिवारी अपनी फैमिली के साथ थाईलैंड में वेकेशन मनाने गयी हुई है , एक्ट्रेस लगातार अपनी तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने जो तस्वीरें शेयर की है, उसे देख तो आप बस देखते ही रह जाएंगे। आखिर इन तस्वीरों में दो बच्चों की मम्मी श्वेता हाॅटनेस का तड़का जो लगाती हुई नजर आ रही है। व्हाइट कलर का ब्रालेट और ब्लैक शॉर्ट्स पहने श्वेता समुद्र किनारे किलर पोज देकर फैन्स के होश उड़ा रही हैं।

इस लुक के साथ एक्ट्रेस ब्लैक शूज और सनग्लासेस पहने एक्ट्रेस काफी गॉर्जियस नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में उनकी खूबसूरती के साथ उनकी फिटनेस देख भी फैन्स हैरान हैं। फैंस ने उनकी इन तस्वीरों के देखकर ये तक पूछ लिया है कि आप ‘कौन सी चक्की का आटा खाते हो मैम।’ हालांकि पहला मौका नहीं है जब श्वेता तिवारी ने अपने लुक से लोगों को अपना दीवाना और अपनी और अट्रैक्ट किया है।

यह भी पढ़े : CG ब्रेकिंग: सीजी बोर्ड के परिणाम घोषित, एक बार फिर बेटियों ने मारी बाजी, 10वीं बोर्ड में जशपुर की सिमरन 99.50 प्रतिशत अंक और 12 वीं बार्ड में महक अग्रवाल ने 97.40 फीसदी अंको के साथ बनी टाॅपर

Back to top button