सिंगर राहत फतेह अली खान गिरफ्तार, शो के लिए जाने के दौरान हुई गिरफ्तारी

Rahat Fateh Ali Khan Arrested: पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान से जुड़ी बड़ी खबर है. जानकारी के मुताबिक सिंगर को यूएई में गिरफ्तार किया गया है. पूर्व मैनेजर की शिकायत के बाद सिंगर की गिरफ्तारी हुई है. इस मैनेजर ने आरोप लगाया था कि उन्हें अनुचित तरीके से नौकरी से निकाल दिया था। राहत फतेह अली खान (Rahat Fateh Ali Khan) को दुबई एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया गया है. पाकिस्तानी मीडिया के रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा उनके पूर्व मैनेजर सलमान अहमद की शिकायत के बाद किया गया है।

Telegram Group Follow Now

बताया जा रहा है कि पहले उन्हें प्लेन पर चढ़ने से रोका गया, फिर उन्हें हिरासत में लिया गया और बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. पाकिस्तानी मीडिया की मानें तो राहत फतेह अली खान के फॉर्मर मैनेजर सलमान अहमद ने सिंगर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. इसी पर एक्शन लेते हुए उन्हें दुबई एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया गया है. कहा ये भी जा रहा है कि राहत फतेह अली खान को यूएई में रहने के दौरान बुर्ज दुबई पुलिस स्टेशन में हिरासत में लिया गया था।

पूर्व मैनेजर सलमान अहमद की शिकायत के बाद यूएई पुलिस ने उन्हें अरेस्ट किया है. पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, राहत को दुबई पुलिस स्टेशन से हिरासत में लिया गया है. उनके पूर्व मैनेजर ने सिंगर पर दुबई, बुर्ज समेत कई और शहरों में शिकायत दर्ज कराई है. सिंगर ने इस पूरे विवाद पर कुछ समय पहले प्रतिक्रिया देते हुए पारिवारिक और आपसी मामला बताया था।

NW News