जादू टोना के शक में बुजुर्ग की ली जान, आरोपी ने घर बुलाकर टांगी से काटा… उधर शादी में शमिल होने पहुंचे बच्चे की नाला में डूबने से गई जान…..

बलरामपुर 24 मई 2024। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर एक तरफ़ जहां झाड़फूक करने के बहाने बुर्जुर्ग की हत्या कर दी गई,तो वहीं दूसरी ओर नाले में नहाने गए 9 वर्षीय बच्चे की डूबने से मौत हो गई… इधर सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक हत्या का पूरा मामला शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के डीपाडीह गांव की बताई जा रही है, जहां जादू टोना के शक में झाड़फूक करने के बहाने से बुजुर्ग को घर बुलाकर टांगी से गला काटकर बुजुर्ग की हत्या कर दी गई, मामले में पुलिस आरोपी को अरेस्ट कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

वहीं एक अन्य मामले में नाला में नहाने गए 9 वर्षीय बच्चे की डूबने से मौत हो गई, बताया जा रहा है कि अपने नानी के घर शादी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे मासूम अन्य बच्चों के साथ नाला में नहाने गए गए थे तभी नहाने के दौरान वह गहरे पानी में चला गया और डूबने से उसकी मौत हो गई… जिससे शादी वाले घर में मातम छा गया, वहीं परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है, घटना रेवतीपुर गांव की बताई जा रही है… वहीं विजयपुर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

NW News