टीम इंडिया से 7 साल से बाहर चल रहे बल्लेबाज ने 43 गेंदों में ठोका तूफानी शतक

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट के उभरते सितारे करुण नायर ने एक बार फिर से अपनी बल्लेबाजी का जलवा दिखाते हुए सबको चौंका दिया है। महाराजा टी20 ट्रॉफी में मैसूर वारियर्स की ओर से खेलते हुए उन्होंने महज 43 गेंदों में शतक पूरा किया। यह उनके करियर की सबसे तेज शतकीय पारी रही।

Telegram Group Follow Now

टीम इंडिया से 7 साल से बाहर चल रहे बल्लेबाज ने 43 गेंदों में ठोका तूफानी शतक

करुण नायर का नाम साल 2016 में तब चर्चा में आया था जब उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में तिहरा शतक जड़ा था। लेकिन उसके बाद उनका करियर उतार पर आ गया। वो भारतीय टीम से बाहर हो गए और घरेलू क्रिकेट में ही संघर्ष करते रहे। लेकिन इस शतकीय पारी ने साबित कर दिया है कि उनमें अभी भी काफी दम बचा है।

Read more : Hero के इस लक्जरी लुक वाले EV स्कूटर को 15,000 रुपये में अपना बनाए

करुण नायर ने अपनी पारी में कुल 124 रन बनाए जिसमें उन्होंने 3 चौके और 9 छक्के लगाए। उनकी इस विस्फोटक बल्लेबाजी की बदौलत मैसूर वारियर्स ने मैच जीत लिया। करुण नायर ने अपनी पारी के आखिरी छह गेंदों पर 24 रन बनाए, जिससे साफ जाहिर होता है कि वो कितनी तेजी से रन बना सकते हैं।

इस पारी के बाद से एक बार फिर से करुण नायर की भारतीय टीम में वापसी की चर्चा शुरू हो गई है। अगर वो इसी तरह का प्रदर्शन जारी रखते हैं तो उन्हें जल्द ही टीम इंडिया में वापसी का मौका मिल सकता है।

टीम इंडिया से 7 साल से बाहर चल रहे बल्लेबाज ने 43 गेंदों में ठोका तूफानी शतक

करुण नायर ने खुद भी कहा है कि वो टेस्ट क्रिकेट में वापसी करना चाहते हैं और इसके लिए वो मेहनत कर रहे हैं। उनकी इस शानदार पारी ने उनके हौसले को और बढ़ा दिया होगा। अब देखना होगा कि आने वाले समय में करुण नायर क्या करिश्मा दिखाते हैं। क्या वो भारतीय टीम में वापसी कर पाएंगे? फैंस को उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार रहेगा।

NW News