VIDEO : वरमाला पहनाने जा रहा था दुल्हा….बीच में प्रेमी ने मंच पर चढ़कर दुल्हन की मांग में भर दिया सिंदूर…..आशिक की इस हरकत देख लोग रह गये हक्के-बक्के

गोरखपुर 5 दिसंबर 2021। गोरखपुर में फिर गजब हो गया। दुल्हा अभी वरमाला पहनने से पहले दुल्हन से आरती उतरवा ही रहा था कि दुल्हन के आशिक ने मंच पर चढ़कर सीधे दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दिया। आशिक की इस जुर्रत को देख बाराती और घराती दोनों हक्के-बक्के रह गये। मामला यूपी के गोरखपुर जिले का है। इधर दुल्हन की मांग में सिंदूर भरते प्रेमी का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। घटना को सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और फिर मामले को शांत कराया।

Telegram Group Follow Now


हरपुर बुदहट थानाक्षेत्र का है. शादी के दौरान दूल्हा-दुल्हन जब स्टेज पर जयमाल की रस्में निभाने के लिए तैयार थे.  तभी दुल्हन का आशिक स्टेज पर चढ़ा और मांग भर दी. इस घटना के बाद माहौल बेहद तनावपूर्ण हो गया.  लड़की पक्ष ने तुरंत डायल 112 पर फोन कर शिकायत की. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तब कहीं जाकर देर रात तक यह मामला सुलझ सका. गुरुवार सुबह पंचायत के बाद दूल्हा अपनी दुल्हन को विदा करा कर घर ले गया.

 

यूपी: जयमाल पहनाने जा रहा था दूल्हा, बीच में प्रेमी ने आकर भर दी दुल्हन की मांग, और फिर... - Viral Video Marriage Ceremony Gorakhpur boyfriend lover girl wedding night puts sindoor

पुलिस को देखते ही प्रेमी के प्रेम का बुखार उतर गया और चुपचाप अपने घर चला गया. यह शादी पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है. गांव के बड़े बुजुर्गों ने इस मामले को संभला और सुबह के समय दूल्हे और दुल्हन की विदाई की. इस मामले में आरोपी प्रेमी के खिलाफ अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है. गांव वालों का कहना है अब इस मामले को ज्यादा तूल देना ठीक नहीं है.

 

NW News