मरीज ने अस्पताल में किया ऐसा ड्रामा…परेशान हुआ पूरा हॉस्पिटल

रायगढ़ 7 सितंबर 2024। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है,बताया जा रहा है कि यहां एक युवक ने मेडिकल कॉलेज के तीसरी मंजिल से छलांग लगा दिया,गनीमत रहा कि इस दौरान युवक एसी टनल के फ्लोर में लटक गया और कोई बड़ी घटना होने से रहा, फिलहाल पुरे मामले की जांच की जा रही है।

Telegram Group Follow Now

 

जानकारी के मुताबिक पूरा वाकया रायगढ़ स्तिथ मेडिकल कॉलेज की है, जहां बीते देर शाम एक युवक ने तीसरी मंजिल से कूद गया,इस दौरान वह एक फ्लोर में लटक गया और कुछ देर तक उसका ड्रामा चलता रहा,बताया जा रहा है कि इस दौरान युवक ने कॉलेज बिल्डिंग में लगे कांच के खिड़की को भी तोड़ दिया।

बताया जा रहा है कि मेडिकल कॉलेज के सिक्योरिटी गार्ड ने फ्लोर में फसे युवक को सूजबूझ दिखाते हुए समय रहते नीचे उतारा,जानकारी के मुताबिक कुछ दिनों पहले युवक को मेडिकल कॉलेज के तीसरी मंजिल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था,जहां उनका इलाज जारी है, लेकिन बीते शाम युवक ने अचानक तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर जान देने की कोशिश की है।

इस घटना ने मेडिकल कॉलेज की सुरक्षा व्यवस्था को सवालों के घेरे में खड़े कर दिया है,फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है, जिसके बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि युवक ने ऐसा कदम क्यों उठाया।

CG ब्रेकिंग: SECL का असिस्टेंट मैनेजर, इंजीनियर सहित 5 गिरफ्तार, रात के अंधेरे में कर रहे थे ऐसा कांड....जिसे देख पुलिस भी रह गयी हैरान, पुलिस ने सभी को भेजा जेल
NW News