उमस और पसीने वाली गर्मी से बचाएंगे ये Air Cooler, लाइट जाने पर भी देगा तूफानी हवा!, जल्द करे आवेदन

पहले सावन पर बारिश तो हुई लेकिन उसके बाद जो भयंकर उमस हुई उससे अभी तक हर कोई परेशान हैं। ऐसे में आपको हाई और डिलीवरी स्पीड हवा देने वाले कूलर की काफी जरूरत होती है।

Telegram Group Follow Now

उमस और पसीने वाली गर्मी से बचाएंगे ये Air Cooler, लाइट जाने पर भी देगा तूफानी हवा!, जल्द करे आवेदन

अगर आप उमस को कम करना चाहते हैं तो आज हम आपको Amazon Sale 2024 पर मिल रहे कुछ बेहतरीन Air Coolers के बारे में बताने जा रहे हैं। इससे आप पसीने वाली गर्मी से तुरंत राहत पा सकते हैं। ये कूलर जबरदस्त भी हैं और काफी दूर तक हवा देते हैं।

इनमें से कई कूलर तो ऐसे हैं जो लाइट जाने के बाद भी इनवर्टर से ऑपरेट किए जा सकते हैं। यहां पर हम आपको पर्सनल यूज से लेकर बड़े साइज वाले कमरे के लिए बेस्ट एयर कूलर के बारे के बताने जा रहे हैं।

EECOCOOL 75 L Desert Air Cooler

यह एक मीडियम साइज वाले रूम के लिए बेस्ट कूलर है जो काफी पावरफुल और सूटेबल भी है। आपको बता दे कि यह डिजर्ट एयर कूलर है जो 75 लीटर की वॉटर टैंक के साथ आता है। इसमें आपको इनवर्टर कंपैटिबल टेक्नोलॉजी दी गई है जिससे लाइट जाने के बाद भी यह कूलर इनवर्टर पर काम कर सकेगा। साथ ही इसमें आपको ऑटो स्विंग की टेक्नोलॉजी भी दी गई है जो 30 फीट तक आराम से हवा फेंकता है।

Read more : बजट में किसानों की लगी लॉटरी, क्रेडिट कार्ड पर लिया ऐसा फैसला कि झूमे कृषक

200MP फोटू क्वालिटी के साथ 5000mAh बैटरी के साथ लांच हुआ Vivo का शानदार स्मार्टफोन, देखे कीमत

Bajaj Air Cooler 36 L

Bajaj कंपनी के Air Cooler मार्केट में काफी पॉपुलर हैं, जिन्हें लोग को पसंद करते हैं। यह कूलर 36 लीटर की कैपेसिटी के साथ आता है जो छोटे साइज वाले रूम के लिए बिल्कुल बेस्ट है। इसमें आपको कैस्टर व्हील्स भी दिए गए हैं जिससे आप इस कूलर को कहीं भी लेकर इधर-उधर कर सकते हैं। इतना ही नहीं इसमें आपको हाई स्पीड और डिलीवरी वाली मोटर दी गई है जो उमस वाली गर्मी को मिनट में गायब कर ठंडी हवा देता है।

उमस और पसीने वाली गर्मी से बचाएंगे ये Air Cooler, लाइट जाने पर भी देगा तूफानी हवा!, जल्द करे आवेदन

Crompton Ozone Royale 75 Litres Desert Cooler

बात करें क्रोम्पटन की तो यह एक बेस्ट सेलिंग वाला एयर कूलर है, जिसे लोगों खूब पसंद कर खरीदते हैं। ये कूलर इंस्टेंट कूलिंग के लिए बेस्ट हैं, इसमें आपको आइस चैंबर भी दिया गया है, जिसमें बर्फ डालकर जबरदस्त ठंडक का मजा लूट सकते है। इसमें आपको पसीने वाली गर्मी से सुरक्षा देने के लिए ह्यूमिडिटी कंट्रोल भी दिया गया है। इसमें आपको ऑटोफिल और ड्रेन फंक्शन भी दिया है।

 

NW News