मनोरंजन

सलमान खान संग नजर आ रहा ये बच्चा, बनने वाला है सुपरस्टार का दामाद

नई दिल्ली. सलमान खान संग फोटो में दिख रहा ये बच्चा इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ है. हालांकि एक्टर ने अब तक अपने करियर में कोई बड़ी हिट नहीं दी है. ना ही एक्टर ने करियर में अब तक किसी ब्लॉकबस्टर फिल्म में काम किया है. सलमान की हीरोइन स इस बच्चे का खास कनेक्शन है.

WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.57 PM (1)
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.58 PM
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.57 PM
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.58 PM (1)
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.56 PM
previous arrow
next arrow

सलमान खान संग नजर आ रहा ये बच्चा, बनने वाला है सुपरस्टार का दामाद

फैंस अक्सर अपने पसंदीदा सितारे के बचपन के लुक को देखने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं. लेकिन सलमान संग नजर आ रहे इस बच्चे के फैंस भी इस एक्टर को पहचान नहीं पाएंगे. फोटो में सलमान की गोद में नजर आ रहे इस बच्चे ने इंडस्ट्री की ही एक जानी मानी एक्ट्रेस से इश्क लड़ाया है. अब जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. क्या आप पहचान पा रहे हैं.

2019 में किया था डेब्यू

फोटो में सलमान की गोद में नजर आ रहा ये बच्चा कोई और नहीं बल्कि जहीर इकबाल हैं. जहीर ज्वैलर्स की फैमिली से बिलॉन्ग करते हैं. लेकिन उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में करियर बनाने का फैसला किया. इनके पिता इकबाल रत्नासी बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के करीबी हैं. आप उन्हें खास दोस्त भी मान सकते हैं. जहीर ने साल 2019 में फिल्म ‘नोटबुक’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी.

Read more : Father’s Day: कल मनाया जायेगा फादर्स डे …पापा को इमोशनल कर देंगे आपके ये मैसेज, फादर्स डे पर भेजकर जताएं अपना प्‍यार

फ्लॉप साबित हुई पहली फिल्म

साल 2019 में आई इस फिल्म में उनके अपोजिट मोहनीश बहल की बेटी नजर आई थी. ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म ‘टीचर्स डायरी’ का अडॉप्शन थी. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी. फिल्म के गानों को लोगों ने फिर भी पसंद किया था. लेकिन फिल्म को लोगों ने सिरे से नकार दिया था. इस फिल्म के बाद भी जहीर को इंडस्ट्री में कोई ऐसी फिल्म नहीं मिली, जिससे वह अपनी धाक जमा सके.

सलमान खान संग नजर आ रहा ये बच्चा, बनने वाला है सुपरस्टार का दामाद

बता दें कि जहीर इकबाल जल्द ही हीरामंडी स्टार सोनाक्षी सिन्हा से शादी रचाने वाले हैं, दोनों की शादी की खबरों ने सभी को हैरान कर दिया था. शत्रुघ्न सिन्हा और भाई लव सिन्हा की बातों से तो लग रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा अपनी मर्जी से ये शादी रचा रही है.

 

Back to top button