मार्केट में सभी SUV कंपनी को झटका देने आ गयी है Toyota Mini Fortuner कार फीचर्स देख आप होंगे हैरान

मार्केट में सभी SUV कंपनी को झटका देने आ गयी है Toyota Mini Fortuner कार फीचर्स देख आप होंगे हैरान

मार्केट में सभी SUV कंपनी को झटका देने आ गयी है Toyota Mini Fortuner कार फीचर्स देख आप होंगे हैरान पहले ही जानकारी मिल रही थी कि टोयोटा विकासशील बाजारों के लिए फॉर्च्यूनर एसयूवी का एक किफायती मॉडल तैयार कर रही है. यह मिनी टोयोटा फॉर्च्यूनर रेगुलर मॉडल से थोड़ी छोटी होगी और यह इस साल के अंत तक ग्लोबल मार्केट में डेब्यू करेगी. इसकी बिक्री सबसे पहले थाईलैंड में शुरू होगी.

Telegram Group Follow Now

Toyota Mini Fortuner कार डिजाइन डिटेल्स

महत्वपूर्ण अपग्रेड्स को शामिल करते हुए आंतरिक डिजाइन Hilux चैंप के कार्यात्मक लेआउट को उधार लेगा। इसमें उच्च-गुणवत्ता वाली सामग्रियों का उपयोग, एक बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और उन्नत तकनीकी सुविधाओं की एक श्रृंखला शामिल है।

इसे भी जाने :-125cc के लाजवाब इंजन के साथ मार्केट में आ गयी है TVS Raider 125 बाइक, साथ लाइ एक बड़ी स्क्रीन

मार्केट में सभी SUV कंपनी को झटका देने आ गयी है Toyota Mini Fortuner कार फीचर्स देख आप होंगे हैरान

Toyota Mini Fortuner कार में आने वाले शानदार फीचर्स

नई मिनी टोयोटा फॉर्च्यूनर को टोयोटा एफजे क्रूजर कहा जा सकता है, क्योंकि इस नाम को कंपनी ने पेटेंट कराया है. यह उसी लैडर-फ़्रेम चेसिस पर बेस्ड होगी, जिसपर हिलक्स चैंप को तैयार किया गया है. आईएमवीओ खास तौर से आईएमवी आर्किटेक्चर का एक अलग एडिशन है. नई एसयूवी में बॉक्सी डिजाइन के साथ मौजूदा फॉर्च्यूनर से स्टाइलिंग एलिमेंट्स मिलने की संभावना है. इसमें मौजूदा फॉर्च्यूनर वाले 2750 मिमी व्हीलबेस के साथ कई डिजाइन डिटेल्स शेयर किए जा सकते हैं. इस नई एसयूवी को 2 और 3-सीटिंग लेआउट के साथ पेश किया जा सकता है.

Bullet के छक्के छुड़ाने लॉन्च हुई धड़ाधड़ फीचर्स वाली Yamaha Rx 100 Bike

इसे भी जाने :-मार्केट में i phone को टक्कर देने आ गया है Redmi Note 13 Pro Max फ़ोन, जाने क्या होंगी कीमत

इस एसयूवी के लिए, टोयोटा अधिक प्रीमियम टच के साथ बॉक्सी और रेट्रो लुक जारी रखेगी और ये इनोवा क्रिस्टा और फॉर्च्यूनर के साथ 2,750 मिमी व्हीलबेस साझा करना जारी रखेगी। इसमें दो और तीन-पंक्ति वाले बैठने की व्यवस्था हो सकती है।

NW News