पॉलिटिकलहेडलाइन

VIDEO : PM मोदी के बयान पर पूर्व सीएम बघेल ने उठाया सवाल, कहां असली ताकत प्रधानमंत्री के पास नही अदानी-अंबानी के पास…..!

रायपुर 9 मई 2024। प्रधानमंत्री मोदी के अंदानी-अंबानी के द्वारा टेम्पो में भरकर पैसा पहुंचाने वाले बयान के बाद राजनीति गरमा गयी है। पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने पीएम मोदी पर पलटवार करते हुए सवाल उठाया कि आखिर जब मोदीजी को पता था कि अदानी-अंबानी के यहां से टेम्पो मेें भर-भरकर नोट निकल रहे है, तो फिर प्रधानमंत्री को पता चलने के बाद कार्रवाई क्यों नही की गयी ? भूपेश बघेल ने सवाल उठाते हुए कहा कि ये कार्रवाई नही कर रहे है, मतलब साफ है कि उनकी नही चलती है। असली ताकत प्रधानमंत्री के पास नही अडानी-अंबानी के पास है।

गौरतलब है कि देश में तीसरे चरण के मतदान के बाद अब राजनेता चैथे चरण के चुनाव के लिए धुंआधार प्रचार कर रहे है। चुनाव प्रचार के दौरान एक दिन पहले ही पीएम मोदी ने बुधवार को तेलंगाना के करीमनगर में एक चुनावी सभा में अपने भाषण में कहा…जब से चुनाव घोषित हुआ है, इन्होंने ;राहुल गांधी अंबानी-अदानी को गाली देना बंद कर दिया…“राहुल गांधी की तरफ़ इशारा करते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि…मैं आज तेलंगाना की धरती से पूछना चाहता हूं कि शहज़ादे घोषित करें कि चुनाव में ये अंबानी-अदानी से कितना माल उठाया है ? काले धन के कितने बोरे भरकर मारे हैं। आज टेंपो भरकर नोट कांग्रेस के लिए पहुंची है क्या….! जनसभा में पीएम मोदी के इस बयान के बाद अब कांग्रेस आक्रामक हो गयी है।

पीएम मोदी के इस बयान के बाद सबसे पहले तो कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी पर पलटवार करते हुए विडियों जारी किया था। इसके बाद अब आज छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री मोदी के बयान पर सवाल उठाये। बघेल ने मीडिया से चर्चा में कहा कि…..”आखिर जब मोदीजी को पता था कि अदानी-अंबानी के यहां से टेम्पो मेें भर-भरकर नोट निकल रहे है, तो फिर प्रधानमंत्री को पता चलने के बाद कार्रवाई क्यों नही की गयी ?” भूपेश बघेल ने सवाल उठाते हुए कहा कि ये कार्रवाई नही कर रहे है, मतलब साफ है कि उनकी नही चलती है। भूपेश बघेल ने आरोप लगाते हुए कहा कि पीएम के पद पर भले ही मोदी जी बैठे है, लेकिन असली ताकत प्रधानमंत्री के पास नही अडानी-अंबानी के पास है।

सारी एजेंसियों को पीएम नही अदानी-अंबानी चला रहे है। भूपेश बघेल ने आगे कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र जारी होने के बाद से प्रधानमंत्री लगातार बयान दे रहे है। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री जी का मानसिक संतुलन बिगड़ा हुआ है। भूपेश बघेल यहीं नही रूके उन्होने आत्मानंद स्कूलों का नाम पीएम श्री रखने के सवाल पर बीजेपी पर हमला बोला। भूपेश बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ के लोगों को भारतीय जनता पार्टी बर्दाश्त नही कर पाती है। छत्तीसगढ़ के साधु-संतो का भी अपमान कर रही है। शिक्षा के क्षेत्र में स्वामी आत्मानंद जी का योगदान है, उसे नकारने की कोशिश है। मतलब छत्तीसगढ़ के महापुरूषों को भूला देना चाहते है।

 

 

Back to top button