टॉप स्टोरीज़

VIDEO : घूंघट में भाभी ने ताऊ के साथ किया कुछ ऐसा…. देख वीडियो आपके उड़ जायेंगे होश…

सोशल मीडिया आज के समय में ऐसा जरिया बन चुका है, जहां आपको कब, क्या देखने और सुनने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? कई बार तो ऐसी-ऐसी चीजें देखने को मिल जाती हैं, जिनपर यकीन तक करना मुश्किल हो जाता है। वहीं, कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जो देखते ही लोगों के बीच छा जाते हैं और यूजर्स उनपर जमकर चटकारे लेते रहते हैं। देसी भाभी और ताऊ का एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों लोगों के बीच धमाल मचा रहा है। जिसे देखकर लोगों को हैरानी भी हो रही है और जमकर ठहाके भी लगा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by @r.a.h.u.l__03 (@r.a.h.u.l__03)

नजारा देखकर ऐसा लग रहा है जैसे ये किसी ग्रामीण इलाके का वीडियो है। जहां कोई कार्यक्रम चल रहा है और देसी भाभी घूंघट में ठुमके लगा रही हैं। कार्यक्रम में बच्चों से लेकर महिलाएं भी मौजूद हैं। वहीं, महिलाओं के बीच एक ताऊ आराम से पैर फैलाकर बैठे हुए हैं। भाभी डांस करते-करते ताऊ के पास पहुंच जाती हैं और उनके करीब जाकर बैठ जाती है। इसके बाद जो भाभी करती हैं, उसे देखकर वहां मौजूद लोग भी हैरान रह गए। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह डांस करते-करते भाभी ताऊ के पैर पर लेट जाती हैं और फिर जो होता है उसे देखकर आप भी शॉक्ड रह जाएंगे।

वीडियो (Funny Video) देखकर एक पल के लिए आप भी जरूर दंग रह गए होंगे। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इंस्टाग्राम पर वीडियो को ‘r.a.h.u.l__03’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस मजेदार वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं। जबकि, 93 हजार से ज्यादा लोग वीडियो को देख चुके हैं। वहीं, मजे लेते हुए लोग वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। किसी का कहना है कि अब यही सब देखना बच गया। कुछ का कहना है कि भाभी ने तो गदर मचा दिया। एक ने लिखा, ‘क्या नजारा है?’

Back to top button