टॉप स्टोरीज़

VIDEO: छोटे से बच्चे का शिकार करने के लिए बाघ ने लगाया तगड़ा दिमाग, फिर हुआ कुछ ऐसा कि वीडियो देख चीख पड़ेंगे आप

VAIRAL VIDEO: जू यानी चिड़ियाघर जाने के लिए बच्चे खूब उत्साहित रहते हैं. जानवरों को देखने से लेकर उनके बारे में जानना सभी को अच्छा लगता है लेकिन जब जानवर हमला कर दें तो यह स्थिति काफी खतरनाक हो सकती है. कुछ ऐसा ही एक बच्चे के साथ हुआ जो कि एक टाइगर (Tiger in Zoo) देख रहा था लेकिन अचानक टाइगर उस बच्चे पर भड़क गया. टाइर ने बच्चे पर (Tiger Attacked Boy) हमला बोल दिया. हालांकि बच्चा तो बच गया लेकिन इस घटना को देख लोगों की सांसे कुछ पलों के लिए थम गईं.

दरअसल, इंस्टाग्राम पर वायरल एक वीडियो में एक टाइगर बच्चे पर हमला करता दिखता है. हालांकि यह 8 से 10 साल का बच्चा टाइगर से बच गया. दिलचस्प बात यह है कि बच्चा टाइगर को देख डरने के बजाए उसे देख कर खुश होने लगा और उसे हंसता देख, वहां मौजूद लोग ही डर गए.

https://www.instagram.com/reel/CoS561ggc2A/?utm_source=ig_embed&ig_rid=d3af24df-680d-4d92-8eef-4ce643badeda

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में एक बच्चा एक खूंखार बाघ के ठीक सामने खड़ा नजर आ रहा है. बाघ धीरे-धीरे बच्चे की ओर बढ़ रहा होता है, लेकिन बच्चा जैसे ही पीछे मुड़ कर देखता है, बाघ वहीं ठहर जाता है, जैसे वह यकीन दिलाना चाह रहा हो कि, उससे बच्चे को कोई खतरा नहीं है. अपने शिकार को दबोचने के लिए टाइगर की इस चालाकी को देखकर लोग हैरान हो रहे हैं. टाइगर को शांत देखकर बच्चा भी सहज हो जाता है, लेकिन बच्चा जैसे ही घूमता है, टाइगर अपनी पूरी रफ्तार के साथ उसकी ओर दौड़ाता है और करीब आते ही जबरदस्त झपट्टा मारता है. इस पल को देखकर ऐसा लगता है मानो जैसे कि, बस बच्चे की जान अब गई, लेकिन वीडियो में यहीं ट्विस्ट है और यहीं आकर राज खुलता है कि, शेर कांच के घेरे में हैं और बच्चा बाहर खड़ा है.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर 20 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं और लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘टाइगर भी रेड लाइट और ग्रीन लाइट समझता है.’ वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘इस वीडियो पर लोगों को हंसी कैसे आ सकती है, ये खतरनाक है.’

Back to top button