Uncategorized @hi

…..जब CM भूपेश को ATM से मिला नकली नोट … 50 रूपये के इस नकली नोट देख मुख्यमंत्री बोले …

पत्थलगांव 11 जून 2022। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज पत्थलगांव स्वामी आत्मानन्द स्कूल में बच्चों के बीच बचपन के रंग में रंगे नज़र आये। उन्होंने समर कैम्प में बच्चों द्वारा कबाड़ के जुगाड़ से बनाये मॉडल देखे। इसी दौरान उन्होंने बच्चों के एटीएम का निरीक्षण किया। कबाड़ के जुगाड़ से बने इस एटीएम में मुख्यमंत्री ने एटीएम ऑपरेटर बने बच्चों जयंत साहू और प्रीति साहू के निर्देशन में एटीएम से 50 रुपये का ट्रांसेक्शन किया। बदले में मुख्यमंत्री को एटीएम से 50 रुपये का नोट मिला। मुख्यमंत्री ने बच्चों से पूछा- ये असली है ? जिसके जवाब में बच्चों ने मासूमियत से कहा- नहीं सर, ये नकली है।

जोर लगा के हईशा:रस्साकशी में बच्चों संग CM ने लगाया जोर

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने स्वामी आत्मानंद शासकीय अंग्रेजी माध्यम विद्यालय पत्थलगांव के निरीक्षण के दौरान वहां बच्चों के आग्रह पर रस्साकशी में जोर आजमाया। मुख्यमंत्री श्री बघेल स्कूल की लाइब्रेरी का निरीक्षण कर निकल रहे थे। तभी बाहर दूसरी कक्षा में पढ़ रही बच्चियों ने उन्हें रस्साकशी में उनके साथ जोर आजमाने का आग्रह किया। जिसे मुख्यमंत्री श्री बघेल टाल न सके। उन्होंने एक टीम को लीड किया तो दूसरी टीम की कमान उच्च शिक्षा मंत्री श्री उमेश पटेल ने संभाली। मुख्यमंत्री श्री बघेल के जोर लगा के हईशा कहते ही दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने पूरा दम लगाया। दोनों टीमों में रस्साकशी का रोचक मुकाबला हुआ और सभी खिलाड़ियों इसका भरपूर आनंद लिया

बच्चों के आग्रह पर उनके साथ कैरम, लूडो और शतरंज भी खेला

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज पत्थलगांव विधानसभा क्षेत्र में आम जनता से भेंट मुलाकात कार्यक्रम के दौरान पत्थलगांव स्थित स्वामी आत्मानंद स्कूल पहुंचे। वहां उन्होंने छात्रा कृति और निधि के आग्रह पर बच्चों के आग्रह पर ‘कबाड़ के जुगाड़ से बना- ताज पहना । मुख्यमंत्री ने छात्राओं द्वारा कबाड़ से बनाए गए इस ताज की सुंदरता एवं उनकी कलाकृति की सराहना की l मुख्यमंत्री ने इस मौके पर स्कूल के छात्रों के बच्चों के आग्रह पर कैरम में स्ट्राइकर से गोटी पर निशाना लगाया । लूडो और शतरंज भी खेला।

Back to top button