मनोरंजन

क्या शादी के बाद सोनाक्षी सिन्हा बदलेंगी अपना धर्म? जहीर इकबाल के पिता ने दिया बड़ा बयान

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, जिसको लेकर उनके परिवार वालों के साथ-साथ दोनों स्टार्स के फैंस भी काफी खुश हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर दोनों की वेडिंग और प्री-वेडिंग से जुड़ी फोटो-वीडियो भी रही हैं, जिनमें सोनाभी का 8 मंजिला घर दुल्हन की तरह सजा नजर आ रहा है. साथ ही जहीर के घर में भी ऐसा ही खूबसूरत माहौल बना हुआ है. इसी बीच ज्यादातर लोगों के जहन में एक सवाल घूम रहा है कि क्या शादी के बाद सोनाक्षी अपना धर्म बदलेंगी?

WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.57 PM (1)
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.58 PM
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.57 PM
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.58 PM (1)
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.56 PM
previous arrow
next arrow

क्या शादी के बाद सोनाक्षी सिन्हा बदलेंगी अपना धर्म? जहीर इकबाल के पिता ने दिया बड़ा बयान

हाल ही में इस सवाल का जवाब जहीर इकबाल के पिता और सोनाक्षी के होने वाले ससूर ने दिया है. जहीर के पिता इकबाल रतनसी ने खुलासा किया है कि सोनाक्षी और जहीर 23 जून को सिविल मैरिज करेंगे. साथ ही न्यूज 18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने अपने फ्री प्रेस जर्नल के साथ अपने हालिया इंटरव्यू में बताया कि उनकी शादी में न तो हिंदू रीति-रिवाज होंगे और न ही मुस्लिम. ये एक सिविल मैरिज होगी. जहीर के पिता ने उन खबरों को भी खारिज कर दिया, जिनमें कहा गया था कि सोनाक्षी अपनी शादी के बाद इस्लाम धर्म अपना सकती हैं.

Read more : Samsung Galaxy Watch Ultra, Watch 7, Buds 3 सीरीज का प्राइस लॉन्च से पहले लीक!

शादी के बाद धर्म नहीं बदलेंगी सोनाक्षी

इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘वे धर्म परिवर्तन नहीं कर रही हैं और ये एकदम पक्की बात है. उनका रिश्ता दिलों का मिलन है और इसमें धर्म की कोई भूमिका नहीं है’. फिर उन्होंने कहा, ‘मैं इंसानियत में विश्वास करता हूं. हिंदू भगवान को भगवान और मुसलमान अल्लाह कहते हैं, लेकिन आखिरकार हम सभी इंसान हैं. मेरा आशीर्वाद जहीर और सोनाक्षी दोनों के साथ है’. इस बीच, हाल ही में कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा भी उनकी शादी को लेकर उनसे नाराज हैं, लेकिन उन्होंने भी अपने इंटरव्यू में इन अफवाहों को खारिज कर दिया.

क्या शादी के बाद सोनाक्षी सिन्हा बदलेंगी अपना धर्म? जहीर इकबाल के पिता ने दिया बड़ा बयान

शादी के लिए कपल को मिला परिवार का आशीर्वाद

शत्रुघ्न ने टाइम्स नाउ डॉट कॉम/जूम से साथ बातचीत में कहा, ‘मुझे बताइए, ये किसकी ज़िंदगी है? ये सिर्फ़ मेरी इकलौती बेटी सोनाक्षी की ज़िंदगी है, जिस पर मुझे बहुत गर्व है और मैं उससे बेहद प्यार करता हूं. वो मुझे अपनी ताकत का स्तंभ कहती है. मैं निश्चित रूप से शादी में मौजूद रहूंगा. मुझे क्यों नहीं होना चाहिए और मैं क्यों नहीं जाऊंगा’? साथ ही सोशल मीडिया पर कई फोटो-वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमें शत्रुघ्न सिन्हा अपने दामाद जहीर इकबाल के साथ कैमरे पर पोज देते नजर आए. इसके अलावा दोनों का पूरा परिवार एक साथ पोज देता नजर आया, जिससे ये साफ है कि दोनों का परिवार शादी में शामिल होगा.

 

Back to top button