लाइफस्टाइल/फैशन

Women Fashion : इन लेटेस्ट एंब्राइडरी पैटर्न की साड़ियों का अब सब पे छायेगा खुमार ,देंगी एक्ट्रेस जैसा लुक

Women Fashion : इन लेटेस्ट एंब्राइडरी पैटर्न की साड़ियों का अब सब पे छायेगा खुमार ,देंगी एक्ट्रेस जैसा लुक

Women Fashion : इन लेटेस्ट एंब्राइडरी पैटर्न की साड़ियों का अब सब पे छायेगा खुमार ,देंगी एक्ट्रेस जैसा लुक एंब्राइडरी पैटर्न से लेकर सिम्पल फ्लावर डिज़ाइन तक की ये साड़ियाँ Janhvi Kapoor के देसी लुक से इंस्पायर बेस्ट Saree कलेक्शन जो आपको भी बना देगा हीरोइन देखे ऑप्शन

यह भी पढ़े : CG ब्रेकिंग: सीजी बोर्ड के परिणाम घोषित, एक बार फिर बेटियों ने मारी बाजी, 10वीं बोर्ड में जशपुर की सिमरन 99.50 प्रतिशत के साथ बनी टाॅपर

Women Fashion : इन लेटेस्ट एंब्राइडरी पैटर्न की साड़ियों का अब सब पे छायेगा खुमार ,देंगी एक्ट्रेस जैसा लुक

साड़ी हमारे भारत देश की एक ऐसी वेशभूषा है, आम महिलाओं से लेकर सेलिब्रिटी तक साड़ी को हर कोई पहनना पसंद करता है , अगर आप भी एक सेलिब्रिट जैसे लुक छाती है, तो जान्हवी कपूर द्वारा पहनी गई कुछ खास Designer Saree के ऑप्शन आज आपके साथ शेयर करेंगे जो आपके लिए एक दम परफेक्ट होने वाले है। जो ट्रेडिशनल लुक को निखारने  में मददगार होने वाला हैं।

इन खूबसूरत साड़ियों को पहनकर जान्हवी कपूर कई पार्टी और अवॉर्ड शो में अपना जलवा बिखरते दिखाई दी है । ऐसे में अगर आप भी women fashion में ट्रेंड करने वाली इन साड़ियों को पहनकर अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरना चाहते हैं तो इन साड़ियों का कलेक्शन जरूर ट्राय करे। खूबसूरत सिफॉन साड़ी से लेकर फ्लोरल प्रिंट, चिकनकारी और टिश्यू सिल्क में आने वाली साड़ियों के ऑप्शन देखने को मिल जायेगे।

हम आपके साथ आज शेयर करेंगे हैवी एंब्राइडरी वर्क वाली Saree Design से लेकर हल्के कपड़े और फ्लोरल प्रिंट वाली साड़िया जिसे आप अपने पसंद के अनुसार चुन सकती है। हर ओकेजन और बॉडी शेप के हिसाब से एक परफेक्ट को अपने लाइफस्टाइल में ऐड कर सकते है। जो आपकी खूबसूरती और पर्सनैलिटी दोनों को निखार देगा।

अखिलम डिज़ाइन साड़ी

यह डिजाइन और ट्रेंडी Saree Design आपके फेस्टिवल, वेडिंग या किसी भी ट्रेडिशनल लुक के लिए परफेक्ट है। इसमें मल्टीपल कलर ऑप्शन देखने को मिल जायेगे ।

यह सिक्वेन साड़ी इम्बैलिस्ड साड़ी पैटर्न और जॉर्जेट मैटेरियल में है ,यह नाइट पार्टी  में काफी स्टाइलिश और अट्रैक्टिव लगती है। इसमें साड़ी की मैचिंग का ब्लाउज का कपड़ा है, जिसे आप अपने हिसाब से डिजाइन करा सकते  हैं। इसकी कीमत लगभग 1,299 रूपये है।

शेरिंस बुटीक टिश्यू साड़ी

यह बेहद खूबसूरत Saree For Women आपकी स्किन पर एक सॉफ्ट टच देती है साथ ही कैरी करने में काफी कंफर्टेबल है।

इस साड़ी को टिश्यू सिल्क मैटेरियल से तैयार किया है, यह देखने में खूबसूरत और हर मौसम के लिए आरामदायक है। यह साड़ी एंब्राइडरी पैटर्न और गोल्डन कलर के हैवी वर्क वाले ब्लाउज के साथ आती है। इसकी कीमत 3,199रूपये है।

यह भी पढ़े : CG 10th-12th Board Result : छत्तीसगढ़ 10वीं-12वीं बोर्ड के नतीजे जारी, इस लिंक से डायरेक्ट चेक करें अपने रिजल्ट

Back to top button