3 महिला नक्सली ढेर : माड़ इलाके में पुलीस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ जारी,जवानों ने तीन वर्दीधारी महिला नक्सलियों को किया ढेर, हथियार भी बरामद…

नारायणपुर 29 अगस्त 2024। छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में पुलिस और नक्सलियों के बीच हुए मुठभेड़ में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है,बताया जा रहा है कि इस मुठभेड़ में जवानों ने वर्दीधारी तीन महिला नक्सलियों को ढेर कर दिया है, वहीं जवानों ने मौके से भारी मात्रा में हथियार और नक्सल सामाग्री बरामद भी किया है।

बताया जा रहा है कि नारायणपुर और कांकेर जिला के सीमा पर माड़ क्षेत्र में माओवादियों की मौजूदगी की सूचना पर डीआरजी, एसटीएफ और बीएसएफ की संयुक्त टीम नक्सल विरोधी सर्चिंग अभियान पर रवाना हुई थी,तभी सर्चिंग के दौरान आज सुबह 8 बजे से पुलिस पार्टी और माओवादियों के बीच लगातार मुठभेड़ जारी है।

बताया रहा है कि मुठभेड़ में जवानों ने तीन वर्दीधारी महिला नक्सलियों को मार गिराया है, जिसकी शव बरामद की गई है,वहीं मौके से बड़ी मात्रा में हथियार सहित नक्सल सामाग्री भी जवानों ने बरामद किया है, बताया जा रहा है कि इलाके में अभी भी सर्चिंग आभियान जारी है।

CG 4% डीए इसी माह मिलेगा: वित्त मंत्री से कर्मचारी अधिकारी संयुक्त मोर्चा की दो दौर की चर्चा, 20 सितम्बर की प्रदेश व्यापी हड़ताल स्थगित
NW News