Technology

77 इंच बड़ी स्क्रीन वाले LG OLED evo B4 TV हुए लॉन्च, जानिये कीमत

LG ने नई OLED evo B4 Series के स्मार्ट TV लॉन्च किए हैं। कंपनी ने ये टीवी साल की शुरुआत में CES में पेश किए थे। अब ये मार्केट में खरीद के लिए उपलब्ध हैं। टीवी में 4K रिजॉल्यूशन वाला डिस्प्ले है। ये 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आते हैं। इनमें बेहतर कंटेंट व्यूइंग के लिए Dolby Vision का सपोर्ट है। साथ ही ये सिनेमेटिक साउंड एक्सपीरियंस देने के लिए Dolby Atmos सपोर्ट के साथ आते हैं। कंपनी के ये टीवी दो साइज में आते हैं जिसमें 65 इंच का मॉडल, और 77 इंच का मॉडल शामिल है। आइए जानते हैं इनकी कीमत और सभी फीचर्स के बारे में।

77 इंच बड़ी स्क्रीन वाले LG OLED evo B4 TV हुए लॉन्च, जानिये कीमत

LG OLED evo B4 Series TV प्राइस

LG OLED evo B4 सीरीज के 65 इंच मॉडल की कीमत 13,999 युआन (लगभग 1,64,000 रुपये) है। वहीं, 77 इंच मॉडल की कीमत 19,999 युआन (लगभग 2,34,000 रुपये) है। इन्हें JD.com से खरीदा जा सकता है।

Read more : Dairy Farming के लिए सरकार दे रही 10 लाख से लेकर 40 लाख रुपए तक का लोन,जाने प्रक्रिया

LG OLED evo B4 Series TV स्पेशफिकेशन्स

LG OLED evo B4 Series के ये टीवी दो साइज में आते हैं जिसमें 65 इंच का मॉडल, और 77 इंच का मॉडल शामिल है। टीवी में 4K रिजॉल्यूशन वाला डिस्प्ले है। ये 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आते हैं। इनमें बेहतर कंटेंट व्यूइंग के लिए Dolby Vision का सपोर्ट है। साथ ही ये सिनेमेटिक एक्सपीरियंस देने के लिए Dolby Atmos सपोर्ट के साथ आते हैं। इनमें LG का α8 AI ऑडियो, पिक्चर चिप लगा है। जिससे साउंड और इमेज क्वालिटी बेहतर होने का दावा किया गया है।

 

77 इंच बड़ी स्क्रीन वाले LG OLED evo B4 TV हुए लॉन्च, जानिये कीमत

 

अन्य फीचर्स में 9.1.2 वर्चुअल सराउंड साउंड शामिल है। इनमें 100 प्रतिशत कलर एक्यूरेसी है और 100 प्रतिशत कलर गेमट सपोर्ट दिया गया है। गेमर्स के लिए भी कंपनी ने ध्यान रखा और बेहतर गेमिंग अनुभव के लिए 0.1ms रेस्पोंस टाइम दिया है। ये webOS टीवी प्लेटफॉर्म पर रन करते हैं। इनमें कंपनी ने AI ब्लू लाइट रिडक्शन मोड दिया है। साथ ही इनमें FILMMAKER मोड भी मिलता है। टीवी में NVIDIA G-SYNC और AMD FreeSync Premium टेक्नोलॉजी का सपोर्ट भी है।

Back to top button