Bigg Boss OTT 3 में टीवी स्टार्स के साथ नजर आएगी वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका ,पढ़े पूरी खबर 

Bigg Boss OTT 3 में टीवी स्टार्स के साथ नजर आएगी वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका ,पढ़े पूरी खबर बिग बॉस का जलवा हर सीजन दर्शकों को खूब पसंद आता है। मशहूर हस्तियों के साथ घर के अंदर होने वाले तूफान और रिश्तों के उतार-चढ़ाव दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित करते लेते हैं। इस बार बिग बॉस ओटीटी 3 जल्द ही अपना धमाका करने के लिए पूरी तरह है तैयार , इस बार सोशल मीडिया सेंसेशन शामिल हो सकते हैं।

यह भी पढ़े : क्या आपको भी है डायबिटीज तो ये एक चीज खाने से मिल जायेगा छुटकारा, जाने इसके फायदे

Bigg Boss OTT 3 में टीवी स्टार्स के साथ नजर आएगी वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका ,पढ़े पूरी खबर

 

बिग बॉस ओटीटी सिर्फ Jio Cinema पर ही स्ट्रीम होने वाला है , इस बार फ्री नहीं होगा। दर्शकों को बिग बॉस ओटीटी 3 देखने के लिए सब्सक्रिप्शन लेने होंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार, बिग बॉस ओटीटी 3 जून 3 से Jio Cinema पर शुरू होने वाला है। इस सीजन के लिए कई टीवी स्टार्स को अप्रोच किया है, जिनमें ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम प्रार्थना होनकरे और शहजाद धामी के जैसे कई लोगो के नाम  शामिल हैं।
दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में रहने वाली चंद्रिका वहीं अपना वड़ा पाव का स्टॉल चलाती हैं। सोशल मीडिया पर उनके नाम से कई वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं , जिनमें उनकी दुकान के बाहर भारी भीड़ देखने को मिलती है। स्वादिष्ट वड़ा पाव और बेबाक अंदाज के कारण चंद्रिका काफी चर्चा में  हैं।

 

दिल्ली की रहने वाली चंद्रिका, जिन्हें सोशल मीडिया पर वड़ा पाव वाली चंद्रिका के नाम से लोग जानते है। बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए मेकर्स द्वारा एप्रोच किया है। टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, चंद्रिका और बिग बॉस के मेकर्स के बीच बातचीत  हो रही है। सब ठीक रहा, तो चंद्रिका को इस सीजन में धमाल करते हुए देखने को मिल सकता है। अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं  है।

यह भी पढ़े : खास महिलाओं के लिए बनी है पोस्ट ऑफिस की ये 2 स्कीम!,पढ़े पूरी जानकारी

NW News