Hyundai की ये धांसू मॉडल मात्र 3.75 लाख में ले जाये घर, जाने सभी फीचर्स और कीमत

अगर आप Hyundai की कार खरीदने की सोच रहे है लेकिन बजट की कमी होने से ले नहीं पा रहे है तो ये आर्टिकल आपके लिए जी हाँ दोस्तों अब आप बेहद कम कीमत में Hyundai की धांसू कार ले सकते है , मात्र 3.75 लाख में जी हाँ हम बात कर रहे है सेकंड हैंड कार की। अब आप Hyundai Santro Magna को कम कीमत में ले सकते है आइये जानते है इस कार के बारे में

Telegram Group Follow Now

Hyundai की ये धांसू मॉडल मात्र 3.75 लाख में ले जाये घर, जाने सभी फीचर्स और कीमत

आकर्षक डिजाइन और आरामदायक इंटीरियर

Hyundai Santro Magna डिज़ाइन आकर्षक और मॉडर्न है. इसकी काली क्रोम ग्रिल, स्वेप्टबैक हेडलैंप्स और LED डे टाइम रनिंग लाइट्स इसे एक स्पोर्टी लुक देते हैं. साथ ही, इसका साइड प्रोफाइल भी काफी स्टाइलिश है.

अंदर की तरफ, सैंट्रो मैग्ना का इंटीरियर काफी प्रीमियम और आरामदायक है. इसमें डुअल-टोन डैशबोर्ड, फैब्रिक सीट्स और पर्याप्त लेगरूम और हेडरूम दिया गया है. इसके अलावा, इसमें कई स्टोरेज स्पेस भी हैं, जो आपकी सभी जरूरतों को पूरा करने के लिए काफी हैं.

शानदार परफॉर्मेंस और माइलेज

सैंट्रो मैग्ना में आपको दो इंजन विकल्प मिलते हैं – 1.1L Kappa और 1.2L Kappa Dual VTVT. ये दोनों ही इंजन बेहतरीन परफॉर्मेंस और माइलेज देते हैं.1.1L Kappa इंजन 68bhp की पावर और 84Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन शहर के लिए काफी अच्छा है और यह आपको बढ़िया माइलेज भी देता है.1.2L Kappa Dual VTVT इंजन 83bhp की पावर और 114Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन हाईवे पर भी आपको दमदार परफॉर्मेंस देता है.

Read more : T-20 वर्ल्ड कप के पहले मैच से हार्दिक पांड्या का पत्ता कटना तय!, जाने वजह

कौन सा इंजन आपके लिए बेहतर रहेगा, यह आपकी जरूरतों पर निर्भर करता है. अगर आप ज्यादातर शहर में ही गाड़ी चलाते हैं, तो 1.1L इंजन आपके लिए पर्याप्त रहेगा. वहीं, अगर आप थोड़ी ज्यादा पावर चाहते हैं और अक्सर हाईवे पर भी गाड़ी चलाते हैं, तो 1.2L इंजन बेहतर विकल्प साबित हो सकता है.

सुरक्षा

सैंट्रो मैग्ना सुरक्षा के मामले में भी किसी से पीछे नहीं है. इसमें एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), डुअल एयरबैग्स और रियर पार्किंग सेंसर्स जैसे कई सुरक्षा फीचर्स दिए गए हैं. ये सभी फीचर्स मिलकर आपको और आपके परिवार को सड़क पर सुरक्षित रखते हैं.

Hyundai की ये धांसू मॉडल मात्र 3.75 लाख में ले जाये घर, जाने सभी फीचर्स और कीमत

कीमत

दोस्तों कीमत की बात करे तो इस धांसू कार को आप मात्र . 3.75 लाख में ले सकते है। और इसको लेने के लिए carwale की वेबसाइट में जाना होगा। यहाँ पर 2020 की मॉडल Hyundai Santro Magna लिस्ट हुवा है। कार में किसी भी प्रकार का प्रॉब्लम नहीं है और ये कार मात्र 21 हजार km तक चली है। अगर आप इच्छुक है तो ओनर से बात करके ले सकते है

Related Articles