Akshara संग सोफा पर हदें पर करते दिखें Pawan Singh, लबों को चूमते हुए छुआ ये अंग

भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहिट जोड़ी रही पवन सिंह (Pawan Singh ) और खूबसूरत अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh ) इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहें है। दोनों ही अपने बोल्ड रोमांस और डांस के लिए काफी चर्चाओं में बने हुए है। इनकी हॉट केमिस्ट्री दर्शोकों को खूब पसंद आ रही है। हर कोई उनके वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब सराह रहा है।

Akshara संग सोफा पर हदें पर करते दिखें Pawan Singh, लबों को चूमते हुए छुआ ये अंग

इनके ब्रेकउप से पहले के इन रोमांटिक गानों ने आज भी लोगों को खूब दीवाना बनाया हुआ है। लोग आज भी इनकी जोड़ी को एक साथ’ देखने के लिए बेताब रहती है। इसी बीच इनका एक जबरदस्त रोमांटिक गाना सामने आया है। जिसमे दोनों के दूर के बाँहों टूट कर रोमांस करते देखें जा रहें है। वही अब इस गाने का इंटरनेट पर काफी बोल बाला है।

Read more : चार लाख में 33 का माइलेज, Maruti की ये कार है कमाल, जाने सभी डिटेल्स

आपको बता दे भोजपुरी फिल्म “सत्य” ( Satya) का हिट गाना “तानी परे दी बालम जी करवटिया” (Tani Fere Di Balam Ji Karvatiya) लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। वैसे तो ये गाना बहुत पुराना है। लेकिन आज भी सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचा रहा है। इस गाने को अक्षरा और पवन सिंह पर रोमांटिक अंदाज़ से फिल्माया गया है। इस गाने के बोल Manoj Matalbi ने लिखें है, और Indu Sonali ने इसको अपनी आवाज में गाया है।

Akshara संग सोफा पर हदें पर करते दिखें Pawan Singh, लबों को चूमते हुए छुआ ये अंग

तो Chhote Baba ने इसका म्यूजिक दिया है। इस गाने को यूट्यूब पर मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चूका है। गाने में अक्षरा और पवन सिंह की बोल्ड केमिस्ट्री सबके पसीने निकाल रही है। ब्लू रंग के साड़ी में अक्षरा पवन सिंह को अपने कातिलाना अदाओं का दीवना बना रही है। वही पवन भी अक्षरा संग सोफे पर जमकर रोमांस करते हुए देखें जा रहें है। यदि आपने अब तक इन दोनों का ये जबरदस्त रोमांस नहीं देखा है। तो एक बार यहाँ जरूर देखें।

 

 

 

NW News