मार्केट में छायेगी Oppo F25 Pro की दीवानगी , 64MP कैमरा के साथ मिलेंगे तगड़े स्पेसिफिकेशन

मार्केट में छायेगी Oppo F25 Pro की दीवानगी , 64MP कैमरा के साथ मिलेंगे तगड़े स्पेसिफिकेशन

मार्केट में छायेगी Oppo F25 Pro की दीवानगी , 64MP कैमरा के साथ मिलेंगे तगड़े स्पेसिफिकेशन चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो ने कुछ समय पहले मार्केट में F25 Pro लॉन्च किया गया था। जिसके लॉन्च होते ही इसने एक नया रिकॉर्ड बना लिया हैं। दरअसल ये फोन बाजार में काफी तेजी से सेल हो रहा है, जिसकी वजह से लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

Telegram Group Follow Now

आप इस Oppo स्मार्टफोन को काफी कम प्राइस में खरीद सकते हैं। जिसका कैमरा काफी शानदार है,और डिजाइन काफी स्टाइलिश और अट्रैक्टिव हैं। जिसे देखते हीइसके फैन हो जायेंगे। इस फ़ोन के लुक और प्राइस की वजह से इसे काफी हद तक ख़रीदा जा रहा है ,जिसने बिक्री में अपना रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

यह भी पढ़े :Aadhaar Doorstep Banking : अब पैसे निकालने नहीं जाना होगा बैंक या एटीएम ,अब घर बैठे मिंटो में निकाल सकेंगे पैसे

मार्केट में छायेगी Oppo F25 Pro की दीवानगी , 64MP कैमरा के साथ मिलेंगे तगड़े स्पेसिफिकेशन

कीमत 

Oppo के इस मॉडल की कीमत की बात की जाये तो यह 17% के डिस्काउंट पर  23,999 रुपए में खरीदा जा सकता है। लेकिन इसकी कीमत वैसे 28,999 रुपए में लिस्टेड की है। आप इसे बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर के द्वारा कम दाम पर खरीद सकते हैं।

स्पेसिफिकेशन

  1. इस स्मार्टफोन में 120 हर्टज का रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.7 इंच की AMOLED फुलएचडी प्लस डिस्प्ले हैं।
  2. सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट का सेंसर दिया है।
  3. ये स्मार्टफोन ColorOS 14 पर बेस्ड एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता हैं।
  4. इसमें मिलने वाला प्रोसेसर काफी तगड़ा हैं।

कैमरा और बैटरी

इसमें पावर के लिए 67W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी दी हैं। इससे फोन कुछ ही मिनटों में फुल चार्ज हो जाता हैं।

इस स्मार्टफोन की बात की जाये तो इसमें कैमरा फीचर के तौर पर सेल्फी क्लिक करने के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा है। जबकि इसके बैक साइड पर 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा हैं, जो ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता हैं।

यह भी पढ़े :CG- CMO सहित दो पर दर्ज होगी FIR! अनाज घोटाले में जारी हुआ शो काज, तीन दिन में मांगा जवाब

 

Related Articles

NW News