कार्तिक आर्यन अपनी जबरदस्त बॉडी से मचाएंगे ‘चंदू चैंपियन’ में धमाल , दिखेगा जोशिला अंदाज

कार्तिक आर्यन अपनी जबरदस्त बॉडी से मचाएंगे 'चंदू चैंपियन' में धमाल , दिखेगा जोशिला अंदाज

कार्तिक आर्यन अपनी जबरदस्त बॉडी से मचाएंगे ‘चंदू चैंपियन’ में धमाल , दिखेगा जोशिला अंदाज एक्टर कार्तिक आर्यन जल्द ही ‘चंदू चैंपियन’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अपनी किलर बॉडी से वो धमाका मचाने वाले हैं, जिसका फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच अब हाल ही में फ़िल्म के मेकर्स ने फिल्म के दूसरे गाने ‘तू है चैंपियन’ के रिलीज का एलान किया है।

Telegram Group Follow Now

कार्तिक आर्यन इन दिनों फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। बीते दिनों फिल्म से उनके कई लुक्स वायरल हुए है। जिसे देख फैंस की इस फिल्म की एक्साइटमेंट बढ़ती हुई नजर आ रही है। यह स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है।

यह भी पढ़े :T20 World Cup 2024 : आयरलैंड के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप का पहला मैच खेलने के लिए मैदान में उतरेगी भारतीय टीम

कार्तिक आर्यन अपनी जबरदस्त बॉडी से मचाएंगे ‘चंदू चैंपियन’ में धमाल , दिखेगा जोशिला अंदाज

कार्तिक पहली बार लवर ब्वॉय की इमेज से अलग एक एथलीट के किरदार में नजर आने वाले है , जिसकी एक झलक हमें बीते दिन रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर में नजर आयी है।  ट्रेलर में कार्तिक ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया है । सेना के जवान मुरली पेटकर के किरदार में कार्तिक पूरी तरह फिट नजर आए।

ट्रेलर के बाद बीते दिनों फिल्म का पहला गाना ‘सत्यानास’ भी रिलीज हो चुका है, जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। गाने में कार्तिक के डांसिंग स्टेप्स की भी खूब तारीफ की जा रही है। वहीं अभी फिल्म के पहले गाने का क्रेज खत्म भी नहीं हुआ कि अब मेकर्स ने फिल्म के दूसरे गाने के रिलीज का एलान कर दिया ।

जाने कब रिलीज होगा ‘तू है चैंपियन’ सॉन्ग 

मेकर्स ने ‘चंदू चैंपियन’ के दूसरे गाने ‘तू है चैंपियन’ का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया , जिसमें कार्तिक की हार्ड वर्किंग जर्नी को बताया गया है। वीडियो में  कार्तिक आर्यन अलग-अलग तरह की एक्सरसाइज करते हुए नजर आये । इस गाने के टीजर को शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा, ‘तैयार हो जाइए क्योंकि चैंपियन सभी मुश्किलों से लड़ने के लिए आ गया है!  ‘तू है चैंपियन’ गाना कल होगा रिलीज!’

‘चंदू चैंपियन’ रिलीज डेट 

कार्तिक आर्यन की नई फिल्म  ‘चंदू चैंपियन’ 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में धमाकेदार एंट्री मरने वाली है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन मुरलीकांत पेटकर के रोल में नजर आएंगे । मुरलीकांत वह व्यक्ति थे, जिन्होंने देश के लिए 9 गोलियां खाईं, फिर भी गोल्ड मेडल जीत लाए। वहीं ‘चंदू चैंपियन’ के अलावा कार्तिक आर्यन डायरेक्टर अनीस बज्मी की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ में कार्तिक नजर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

यह भी पढ़े :5000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ launch हुआ Vivo V31 Pro 5G smartphone , मिलेगी तगड़ी कैमरा क्वालिटी

Related Articles

NW News