Vinfast की नई इलेक्ट्रिक स्कूटर 200 किमी रेंज से सड़को पर मचाएगी तहलका ,देंगी दमदार परफॉर्मेंस

Vinfast की नई इलेक्ट्रिक स्कूटर 200 किमी रेंज से सड़को पर मचाएगी तहलका ,देंगी दमदार परफॉर्मेंस

Vinfast की नई इलेक्ट्रिक स्कूटर 200 किमी रेंज से सड़को पर मचाएगी तहलका ,देंगी दमदार परफॉर्मेंस कमाल की स्टाइल और दमदार परफॉर्मेंस वाला स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे है तो वियतनामी निर्माता विनफास्ट की तरफ से लांच किया है एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर है, जो न सिर्फ राइडिंग का मज़ा बढ़ाता देता है और साथ ही पर्यावरण को भी स्वच्छ रखता है।

Telegram Group Follow Now

Vinfast Klara S 2024 की नई इलेक्ट्रिकल स्कूटर को आकर्षक लुक और दमदार परफॉर्मेंस का बेहतरीन मिश्रण कह सकते है , इसका डिज़ाइन स्पोर्टी और फ्यूचरिस्टिक है, जो पहली नज़र में ही दीवाना बनाता है। स्कूटर की बॉडी पर मिली हुई नरम रेखाएं इसे एक आधुनिक टच देती हैं।

यह भी पढ़े :Mukhyamantri Bal Ashirwad Yojana : सरकार देगी इन बच्चों को 4000 रुपये प्रति महीना ,ऐसे करे आवेदन 

Vinfast की नई इलेक्ट्रिक स्कूटर 200 किमी रेंज से सड़को पर मचाएगी तहलका ,देंगी दमदार परफॉर्मेंस

2024 Vinfast Klara S देगी कम्फर्ट राइडिंग 

इसमें चौड़ी और आरामदेह सीट है, जो लंबी दूरी के सफर पर थकने नहीं देती। साथ ही, इसमें स्पेसियस फुटपाथ दिया है, 2024 विनफास्ट क्लारा एस में आरामदायक राइडिंग का अनुभव मिलता है। स्कूटर का हैंडलबार ऊंचाई पर दिया है।

फीचर्स

Vinfast Klara S 2024 के फीचर्स की बात की जाये तो इसमें कई शानदार फीचर्स शामिल किये गए है ,जो इस स्कूटर को और अधिक बेहतर बनाने में मदद करता हैं। Vinfast Klara S 2024 में पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया है, जो स्पीड, बैटरी लेवल, ओडोमीटर जैसी जरूरी जानकारियां देता है।

इसमें एंटी-थेफ्ट सिस्टम, कीलेस स्टार्ट और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे फीचर्स शामिल किये गए हैं।वहीं, LED हेडलाइट्स और टेललाइट्स रात के समय भी राइड को सुरक्षित बनाती हैं।

कीमत और लांच डेट 

इस Vinfast Klara S 2024  की कीमत की बात करे तो अभी तक कोई जानकरी सामने नहीं आयी है ,लेकिन कंपनी इसे एक कॉम्पिटिटिव कीमत पर पेश कर सकती है। Vinfast Klara S 2024 को भारत में लॉन्च करने को लेकर अभी तक आधिकारिक घोषणा बाकी है।

यह भी पढ़े : CG : स्पा सेंटर में दिल्ली की युवती से रेप, स्पा सेंटर का मालिक दोस्तों के साथ करना चाहता था गैंगरेप, स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने का आरोप

Related Articles

NW News