गृहमंत्री शाह व राष्ट्रीय अध्यक्ष से मुलाकात करेंगे मुख्यमंत्री, विष्णुदेव साय बोले, पीएससी घोटाले की जांच का वादा हो रहा है पूरा

रायपुर 17 जुलाई 2024। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय दिल्ली दौरे पर है। मुख्यमंत्री के साथ डिप्टी सीएम विजय शर्मा भी दिल्ली पहुंचे हैं। आज मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का दिल्ली का कार्यक्रम काफी व्यस्त है। वो दिल्ली में मंत्रियों और संगठन के प्रमुख नेताओं से मुलाकात करेगी। मुख्यमंत्री की आज गृहमंत्री अमित शाह के अलावे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात होगी।

उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा भी दिल्ली में हैं और मुलाकात गृहमंत्री अमित शाह से भी होनी है, लिहाजा ये पूरी संभावना है कि छत्तीसगढ़ के नक्सलवाद के मुद्दे पर चर्चा होगी। वहीं संगठन के मुद्दे पर भी मुख्यमंत्री अमित शाह से चर्चा करेंगै। वहीं जेपी नड्डा से भी मुलाकात होगी। चर्चा है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष से संगठन के साथ-साथ मंत्रियों के विभाग बंटवारे को लेकर भी बातचीत हो सकती है।

मुख्यमंत्री ने दिल्ली रवाना होने से पहले मीडिया से बात करते हुए पीएससी घोटाले की सीबीआई जांच को लेकर भी बातें की। मुख्यमंत्री ने कहा कि चुनाव में मोदी के गारंटी के तहत वादा किया था, उसी वादे को पूरा किया गया है। पीएससी घोटाले की सीबीआई जांच हो रही है, युवाओं को न्याय मिलेगा।

CG ब्रेकिंग: पुतला दहन करते काग्रेस जिलाध्यक्ष के कुर्ता में लग गयी आग....देखते ही देखते मौके पर मच गयी भगदड़, देखिये VIDEO
NW News