विमान दुर्घटना में 18 लोगों की गयी जान, उड़ान भरते ही प्लेन हो गया क्रैश

Plane Crash: नेपाल की राजधानी काठमांडू में एक विमान क्रैश हो गया है। प्लेन में सवार 19 लोगों में से 18 की मौत हो गई है। वहीं घायल पायलट कैप्टन मनीष शाक्य को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया है। प्लेन काठमांडू से पोखरा जा रहा था। बताया जा रहा है कि सूर्या एयरलाइंस (सौर्य एयरलाइंस) के इस विमान में 19 लोग सवार थे। अब तक 18 लोगों के मारे जाने की खबर है। त्रिभुवन इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उड़ान भरते समय यह विमान हादसे का शिकार हो गया और इसमें भयंकर आग लग गई।

आज सुबह 11 बजे की यह घटना है। फिलहाल, राहत-बचाव के कार्य के लिए टीमें घटनास्थल पर मौजूद हैं. इस प्लेन क्रैश में कई के मारे जाने की आशंका है. यह प्लेन काठमांडू से पोखरा के लिए उड़ान भर रही थी, तभी विमान क्रैश हो गया. क्रैश होने के बाद विमान में भयंकर आग लग गई. इसकी लपटें देखकर लोग दौड़ पड़े।

सूत्रों की मानें तो राहत-बचाव कार्य के लिए नेपाल सरकार ने सेना के जवानों को मौके पर भेजा है. मेडिकल से लेकर सेना के जवानों की टीम राहत-बचाव कार्य में जुटी है. जिस तरह की आग लगी है, वह बुरी खबर की ओर इशारा कर रही है। हादसा सुबह करीब 11 बजे हुआ. नेपाल की राजधानी काठमांडू में बुधवार को त्रिभुवन इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सौर्य एयरलाइंस का एक विमान उड़ान भरते समय क्रैश कर गया. पोखरा जा रहे इस विमान में एयरक्रू समेत 19 लोग सवार थे. इनमें से 18 की मौत हो गई है।

VIDEO- छत्तीसगढ़ बंद के दौरान पूर्व विधायक व सीएसपी में तीखी नोंकझोंक, बंद का दिखा छत्तीसगढ़ में मिलाजुला असर

 

NW News