नेताजी की लाठ साहबी : कीचड़ से पैर को बचाने डिप्टी मेयर अफसर के कंधे पर चढ़ गये, फोटो हुआ वायरल तो लोग कहने लगे…..!

गुजरात 28 जुलाई 2024। देश के कई हिस्सों में भारी बारिश की वजह से बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं। गुजरात के सूरत शहर में भी लगातार हो रही बारिश से कुछ ऐसा ही हाल हैं। कई जगह जलभराव हो गया है। जिसके लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच 28 जुलाई को सूरज के डिप्टी मेयर अफसरों के साथ क्षेत्र का जायजा लेने निकले। इस दौरान रास्ते में कीचड़ आ गया। ऐसे में कीचड़ से बचने के लिए डिप्टी मेयर साहब सब फायर ऑफिसर की पीठ पर सवार हो गए। अब इस पूरे घटनाक्रम तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक 28 जुलाई को क्षेत्र में बारिश थमने के बाद जब कुछ इलाकों में जलभराव कम हुआ, तो बीजेपी नेता और डिप्टी मेयर नरेंद्र पाटिल अफसरों के साथ इलाके का जायजा लेने निकले थे। इस दौरान जब वे सड़क पर पहुंचे तो फुटपाथ और सड़क के बीच की 2 फीट की जगह में कीचड़ भरा था। कीचड़ से डिप्टी मेयर के पैर गंदे न हो जाए और पैंट खराब न हो जाए, इसलिए डिप्टी मेयर ने सब फायर ऑफिसर के कंधों पर लटककर दूसरी ओर पहुंचे। अब इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

आपको बता दे कि सूरत में पिछले कुछ दिनों में हुई भारी बारिश से बाढ़ के हालात बन गए थे। 24 जुलाई को सुबह 6 बजे से शाम 6 बजे के बीच सूरत में 314 मिलीमीटर बारिश हुई थी। जिसके चलते शहर के कई इलाकों में जलभराव हो गया था। शहर के लिंबायत इलाके के मीठीखाड़ी क्षेत्र में भारी बारिश से आई बाढ़ के चलते 955 लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाना पड़ा था। जब खाड़ी में पानी का जलस्तर घटा, तब जाकर लोगों ने राहत महसूस की।

CG ब्रेकिंग: इनकम टैक्स अफसर बनकर कपड़ा कारोबारी के दुकान पर मारा छापा, 2.50 लाख की लूट कर फरार हो रहे गिरोह के सदस्यों को पुलिस ने धर दबोचा
NW News