सिंगर अरिजित सिंह अचानक बिगड़ी तबीयत, लाइव शो कैंसिल कर पहुंचे अस्पताल

मुंबई 2 अगस्त 2024 । बॉलीवुड के फेमस सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) को लेकर खबर आई है कि उनकी अचानक तबीयत बिगड़ गई है। खुद सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी। जैसे ही लोगों की नजर इस पोस्ट पर गई तो सभी को उनकी हेल्थ की चिंता सताने लगी। उनकी हालत कुछ ठीक नहीं है तभी तो उन्होंने अपने लाइव कॉन्सर्ट कैंसिल कर दिए और इस बात के लिए फैंस से माफी भी मांगी। अब सभी अपने फेवरेट सिंगर के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

कॉन्सर्ट कैंसिल करने पर फैंस से मांगी माफी

अरिजीत सिंह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने अपनी हेल्थ के बारे में लिखा। उन्होंने लिखा की उनकी तबीयत ठीक नहीं है जिस वजह से वो मेडिकल ट्रीटमेंट करवा रहे हैं। इस वजह से उन्हें 11 अगस्त को ब्रिटेन में होने वाले लाइव कॉन्सर्ट को कैंसिल भी करना पड़ा। इस बात के लिए सिंगर ने अपने फैंस से माफी भी मांगी, और शो को कैंसिल करने के लिए दुख जताया।

क्या लिखा पोस्ट में

अरिजीत ने खुद इंस्टा पर अपनी हेल्थ की जानकारी दी और लिखा- डियर फैंस, मुझे बताते हुए दुख हो रहा है कि अचानक से मेडिकल ट्रीटमेंट की जरूरत पड़ गई है। अब मुझे मजबूरन अगस्त में होने वाले कॉन्सर्ट को कैंसिल करना पड़ा। मैं जानता हूं कि आप बहुत बेसब्री से कॉन्सर्ट का इंतजार कर रहे थे। ऐसे में इसे कैंसिल करने की वजह से आपको हुई परेशानी के लिए मैं आपसे माफी मांगता हूं। आपका प्यार और सपोर्ट मुझे ताकत देगा।

VIDEO कलेक्टर की पूजा: जानिये कलेक्टर की फोटो पर क्यों जलाने लगे लोग अगरबत्ती-दीया, प्रदर्शनकारियों का ये अंदाज देख, तो....
NW News