Maruti Suzuki की मशहूर माइलेज वाली कार को अब घर लाए सिर्फ 2 लाख रुपये में

मारुती सुजुकी कंपनी भारत की मशहूर कार निर्माता कंपनी है जो बाजार में सस्ती कार और माइलेज के लिए काफी लोकप्रिय है जिसे हर कोई ग्राहक सबसे ज्यादा पसंद करता है। मारुती सुजुकी की सबसे पॉपुलर कार वैगन आर गाड़ी जिसे मार्केट में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। इस कार में आपको काफी शानदार माइलेज और फीचर्स मिल जाते है जिसके चलते ये कार आपके लिए सबसे परफेक्ट होती है।

Maruti Suzuki की मशहूर माइलेज वाली कार को अब घर लाए सिर्फ 2 लाख रुपये में

अगर आप भी अपने लिए मारुती सुजुकी की इस मशहूर वैगन आर गाड़ी को खरीदना चाहते है लेकिन आपके पास इतने पैसे नहीं है की आप इसे शोरूम से नई खरीद सके तो आज हम आपको इस कार के फाइनेंस प्लान के बारे में बताने जा रहे है जिसके चलते आप इस कार को कम कीमत में डाउन पेमेंट भर कर आसानी से खरीद सकते है आइए जानते है।

Maruti Suzuki Wagon R LXI इंजन

मारुती सुजुकी की इस वैगन आर गाड़ी के इंजन की बात करे तो इसमें आपको 998 सीसी का शानदार इंजन दिया गया है जो 55.92 bhp की अधिकतम पावर और 89 Nm का टार्क पैदा करता है। कंपनी ने इस कार में मैनुअल और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन दिया गया है। इस कार में आपको सीएनजी वेरिएंट भी मिल जाता है वही इसके माइलेज की बात करे तो कंपनी का दावा है की ये कार आपको 23 kmpl का शानदार माइलेज देने में सक्षम है।

Maruti Suzuki Wagon R EMI प्लान

आपकी जानकारी के लिए बता दे की मारुती सुजुकी कंपनी ने अपनी इस वैगन आर LXI कार की भारतीय बाजार में कीमत 5.54 लाख रुपये रखी है जिसकी ों रोड कीमत 6.24 लाख रुपये तक जाती है। अगर आप भी इस कार को 2 लाख रुपये के डाउन पेमेंट पर खरीदते है तो आपको फिर 4.24 लाख रुपये का बैंक से लोन लेना होगा। जिसे आपको 7 साल में 9 फीसदी की ब्याज दर से चुकाना होगा जिसके हिसाब से आपको 7 साल तक हर महीने 6829 रुपये की EMI भरनी होगी।

राइडर्स की पहली पसंद बनी धाकड़ फीचर्स वाली KTM Duke 200 की ब्रांड बाइक

Maruti Suzuki की मशहूर माइलेज वाली कार को अब घर लाए सिर्फ 2 लाख रुपये में

Maruti Suzuki Wagon R कीमत

मारुती सुजुकी की वैगन आर की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 5.54 लाख रुपये की शुरुआती कीमत से लेकर 7.33 लाख रुपये की कीमत तक लांच किया गया है जो हुंडई ग्रैंड आई10 नियोस, टाटा टियागो जैसी कार का मार्केट ठप कर रही है।

 

NW News