युवाओं के लिए खास डिजाइन के साथ लांच हुई Revolt RV 400 बाइक, तगड़ी परफॉर्मेंस के साथ मिलेगी इलेक्ट्रिक मोटर

Revolt RV 400: दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते ही है कि भारतीय मार्केट के अंदर वर्तमान समय पर इलेक्ट्रिक गाड़ियों को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और उसके पीछे की वजह पर्यावरण प्रदूषण को बचाना है तो यदि आपको भी अपने लिए कोई इलेक्ट्रिक बाइक खरीदना है तो आज हम आपके लिए जी जबरदस्त भाई की जानकारी लेकर आ चुके हैं वह युवाओं द्वारा काफी ज्यादा पसंद करी जाती है क्योंकि इसका आधुनिक डिजाइन ग्राहकों को पसंद आ रहा है।

Read Also: Dairy Farming के लिए सरकार दे रही 10 लाख से लेकर 40 लाख रुपए तक का लोन,जाने प्रक्रिया

Revolt RV 400 FECHERS

सबसे पहले बात की जाए इसमें मिलने वाले आधुनिक फीचर्स की तो दोस्तों आपको बता दे की कंपनी की इस बाइक के अंदर आपको डिजिटल डिसप्ले के साथ लो स्पीड और बैटरी लेवल जैसे फीचर्स मिलते हैं जो की ट्रिप की डिटेल्स भी दिखाते हैं और इसी के साथ इसमें आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के सिस्टम और यूएसबी पोर्ट का ऑप्शन भी दिया जा रहा है जिसके साथ इसमें काफी आकर्षक डिजाइन के साथ मॉडर्न लुक मिलता है जो की एलइडी हैडलाइट और एलईडी टेल लाइट के साथ आने वाली कंफर्टेबल सेट की बाइक बाइक है।

युवाओं के लिए खास डिजाइन के साथ लांच हुई Revolt RV 400 बाइक, तगड़ी परफॉर्मेंस के साथ मिलेगी इलेक्ट्रिक मोटर Revolt RV 400 BETERY

तो दोस्तों यदि आपको भी यह बाइक पसंद है तो आपको बता दे की 5 किलो वाट की मोटर के साथ इसमें आपको 3.7 किलोवाट आवर की बैटरी भी मिल जाती है। जहां पर इसे सिटी से लेकर हाइवे पर बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ चलाए जा सकता है और रेंज की बात की जाए तो सिंगल चार्ज में 150 किलोमीटर की रेंज के साथ यह बाइक मिलती है इसमें 85 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड भी आपको दी जा रही है।

जल्द होगी लॉन्च दनादन फीचर्स वाली Mahindra की XUV 200 कार

Revolt RV 400 PRICE

अब अंतिम बात आती है इसकी कीमत की तो दोस्तों बता दे की फायदे बजट के साथ यह सबसे बढ़िया ऑप्शन आपके लिए होने वाली है क्योंकि भारतीय मार्केट में यह काफी अच्छा विकल्प बाइक के सेगमेंट में आपके लिए होने वाला है जिसकी शुरुआती कीमत 142000 से शुरू होती है। और इसकी अधिकतम कीमत की बात करें तो यह 154000 की शुरुआती कीमत के साथ टॉप मॉडल में आती है।

NW News