IPS के घर चोरी: चोरों की हिमाकत तो देखिये, आईपीएस के घर से ही लाखों के जेवरात और रिवाल्वर की कर ली चोरी, घर पर प्रधान पाठक मां और डीईओ मामा ….

IPS NEWS: आजकल चोर लगता है आईपीएस अफसर भी नहीं डरते हैं। बदमाशों ने IPS के घर से ही दिन दहाड़े लाखों के जेवरात व रिवाल्वर पार कर दिये। घटना की सूचना के बाद पुलिस हरकत में आयी है, लेकिन अब तक रिवाल्वर का सुराग नहीं मिल पाया है। चोरों ने सोने चांदी के महंगे जेवरात सहित लाइसेंसी रिवाल्वर की चोरी से इलाके में सनसनी है। आईपीएस राजकृष्ण मध्यप्रदेश कैडर में प्रशिक्षु आईपीएस है। उनकी माता जूही कुमारी अपने भाई चन्द्रशेखर शर्मा जो पूर्णिया कमिश्नरी से शिक्षा निदेशक से दिसंबर में रिटायर हुए हैं तथा पूर्व में किशनगंज के जिला शिक्षा अधीक्षक भी रह चुके हैं।

मामला बिहार के किशनगंज का है। जहां, IPS राज कृष्णा के घर से रिवाल्वर की चोरी हुई है।घटना टाउन थाना क्षेत्र के रुईधासा मोहल्ले की है।जानकारी के मुताबिक दिनदहाड़े बदमाशों ने IPS के घर में लूटपाट की है। बदमाशों ने लाइसेंसी रिवॉल्वर और लाखों रुपए के गहने लेकर फरार हो गए। IPS राज कृष्णा मध्यप्रदेश कैडर में कार्यरत है। यहां घर में उनकी माता जूही कुमारी और मामा चन्द्र शेखर शर्मा रहते हैं।चन्द्र शेखर शर्मा पूर्णिया कमिश्नरी से शिक्षा निदेशक के पद से दिसंबर में रिटायर हुए हैं।

जूही कुमारी डुमरिया प्राइमरी स्कूल की प्रिंसिपल हैं। गुरुवार को जूही सुबह 9 बजे स्कूल गई और शाम 5 बजे घर लौटी तो घर के पीछे लगे गेट का ताला टूटा देखा। कमरे में गई तो आलमीरा और सामान इधर-उधर फेंका हुआ था। जूही कुमारी ने बताया कि घर के पिछले हिस्से में लगे ग्रिल को काटकर चोर अंदर आए थे। 500 ग्राम सोना और लाइसेंसी रिवॉल्वर चोरी हुई है। रिवॉल्वर चन्द्र शेखर शर्मा के नाम पर है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है।

व्याख्याता प्रमोशन में नाफरमानी, डीपीआई ने जुलाई में ही मांगी थी जानकारी, आज तक तीन संभागों ने नहीं भेजी, अब DPI ने फिर...

जूही कुमारी डुमरिया प्राइमरी स्कूल की प्रधान शिक्षिका हैं.वह सुबह 9 बजे स्कूल जाती है और शाम 5 बजे तक घर वापस आ जाती है. गुरुवार शाम को जब वो स्कूल से घर लौटी तो उन्हें चोरी का पता चला.उनके घर के पिछले हिस्से में बनी ग्रिल को काटकर चोर अपना काम कर निकल चुके थे।चोरी का पता चलते ही उन्होंने अपने परिचित टुनटुन बाबू और परवेज आलम “गुड्डू ” व पुलिस को खबर की.इसके बाद पुलिस उनके रुइधासा स्थित मकान में आकर छानबीन में जुट गई है।

NW News