VIDEO : ब्राजील में बड़ा विमान हादसा…. 62 की मौत, यात्रियों को ले जा रही फ्लाइट अचानक हुआ क्रैश….घटना का भयानक वीडियों आया सामने

ब्राजील 10 अगस्त 2024। ब्राजील के साओ पाओलो में यात्रियों को लेकर जा रही विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। इस विमान हादसे में 62 लोगों के मरने की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि इस विमान में 62 लोग सवार थे। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि विमान आसमान से बहुत तेजी से नीचे आ रहा है और फिर अचानक धरती से टकराने के बाद जोरदार धमाका होता है।

सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक ब्राजील की क्षेत्रीय एयरलाइन वोएपास का हवाई जहाज दुर्घटनाग्रस्त हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक एयरलाइन के एक बयान के अनुसार दुर्घटना के समय इस फ्लाइट में 58 यात्री और 4 चालक दल के सदस्य सवार थे। यह हवाई हादसा रिहायशी इलाके में हुआ है। फ्लाइट राडार-24 के आंकड़ों के अनुसार वोएपास विमान कास्केवेल से रवाना हुआ था और साओ पाओलो के रास्ते पर था। जब स्थानीय समयानुसार दोपहर 1:30 बजे से कुछ देर पहले उसका अचानक सिग्नल गायब हो गया।

विमान में सवार लोगों की वर्तमान स्थिति और दुर्घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। ब्राजील के राष्ट्रपति लूला दा सिल्वा ने एक कार्यक्रम में भाग लेते समय इस हादसे को लेकर एक मिनट का मौन रखने का आह्वान किया है। सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आई है, वो काफी डरावनी है। जिसमें पूरा प्लेन क्षतिग्रस्त नजर आ रहा है और उसमें से आग की उंची-उंची लपटें निकल रही है।

पाठ्य पुस्तक निगम के महाप्रबंधक सस्पेंड: मुख्यमंत्री ने अधिकारियों द्वारा पुस्तकों को लापरवाहीपूर्वक रद्दी बनाने की घटना का तत्काल लिया संज्ञान, राज्य प्रशासनिक सेवा के अफसर निलंबित
NW News