रमेश बैस नहीं लड़ेंगे चुनाव, सक्रिय राजनीति में उतरने को लेकर बोले, निश्चिंत रहिये मैं….

रायपुर 10 अगस्त 2024। पूर्व राज्यपाल रमेश बैश ने सक्रिय राजनीति से अलग रहने के संकेत दिये हैं। महाराष्ट्र के राज्यपाल पद से हटाये जाने के बाद से अटकलें लग रही थी, कि रमेश बैस फिर से सक्रिय राजनीति में उतर सकते हैं। उनके रायपुर दक्षिण से भी चुनाव लड़ने की अटकलें लग रही थी, लेकिन अब खुद रमेश बैस ने संकेत दिये हैं कि वो सक्रिय राजनीति से दूर रहेंगे और चुनाव नहीं लड़ेंगे।  रमेश बैस ने कहा है कि मैं चुनाव नहीं लड़ूंगा, निश्चिंत रहिये।

हालांकि बैस ने इतना जरूर कहा है कि दिल्ली से जो निर्देश मिलेगा, उसका वो पालन करेंगे। महाराष्ट्र से लौटने के बाद से ही रमेश बैस के सक्रिय राजनीति में लौटने की बातें कही जा रही थी।आपको बता दें कि महाराष्ट्र के पूर्व राज्यपाल और छत्तीसगढ़ बीजेपी के कद्दावर नेता रमेश बैस को जब अन्य किसी राज्य का राज्यपाल नहीं बनाया गया था, तो पूर्व मंत्री शिव डहरिया ने कहा था कि उन्हें रायपुर दक्षिण से अपनी किस्मत आजमाना चाहिये।

डहरिया ने कहा कि रमेश बैस जी बढ़िया हैं। छत्तीसगढ़िया नेता हैं और छत्तीसगढ़ियों के बारे में सोचते हैं।डहरिया ने कहा कि अब राज्यपाल से निवृत होकर आ रहे हैं तो उनको सक्रिय राजनीति में आना चाहिए। इससे दक्षिण विधानसभा सीट खाली हुआ है तो उस पर जोर देना चाहिए। किस्मत आजमा लेना चाहिए।

CG : एयरस्ट्रीप के रनवे में खराबी पर भड़के वित्त मंत्री चौधरी, स्टेट प्लेन की लैडिंग में आई दिक्कत, कलेक्टर ने बालको और विद्युत कंपनी को जारी किया नोटिस
NW News