CG ब्रेकिंग: एक पेड़ और 2 फंदा..? युवक का फंदे पर लटका मिला शव, उसी पेड़ में शव के पास फंदे जैसा बंधा मिला कपड़ा, जांच में जुटी पुलिस…

धमतरी 16 अगस्त 2024। धमतरी में एक युवक का फंदे पर लटका हुआ शव मिला है,बताया जा रहा है कि जिस नीम के पेड़ में युवक ने फांसी लगकर खुदकुशी की है,उसी पेड़ में एक और फंदे जैसा कपड़ा बंधा हुआ मिला है… इस घटना के बाद इलाके में सनसनी है,फिरहाल मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

 

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला अर्जुनी थाना क्षेत्र की बताई जा रही है, जहां शहर से मुजगहन बाईपास से होकर जाने वाली नहर किनारे युवक का पेड़ पर फंदे से लटकता हुआ शव मिला है,उसी पेड़ में शव के पास ही एक और फंदे जैसा कपड़ा बंधा मिला है,लिहाजा मामले को प्रेम प्रसंग से भी जोड़कर देखा जा रहा है,आशंका है कि प्रेमी जोड़े यहां सुसाईड के इरादे से पहुंचे होंगे,इस दौरान युवक फंदे पर झूल गया और युवती वहां से चली गई हो,या फिर मामला कुछ और है ये फिरहाल पुलिस के जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।

 

मृतक युवक कौन और कहां का रहने वाला था, इस बारे में अभी जानकारी नहीं मिल पाई है,जानकारी के मुताबिक आज सुबह लोग अपने खेतों में कृषि कार्य करने पहुंचे थे,उसी दौरान शव को देखा और मामले की जानकारी पुलिस को दी, वहीं पुलिस मौके पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई में जुटकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

रागिनी MMS 2 के जाने माने एक्टर कार एक्सीडेंट में बुरी तरह घायल
NW News